26 नवंबर को रिलीज होगी सलमान खान की अंतिम

मुंबई, 13 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’  26 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

सलमान-आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ के मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला किया है। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में आयुष शर्मा की भी अहम भूमिका है।

सलमान खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई है। सलमान खान इसके साथ लिखा है, “अंतिम 26 नवंबर, 2021 को दुनिया भर के थियेटर्स में रिलीज होगी। जी और पुनीत गोयनका के साथ हमारा एसोसिएशन काफी शानदार रहा है। हमने साथ में रेस 3, लवयात्री, भारत, दबंग 3, कागज और राधे जैसी फिल्में की हैं और अब अंतिम कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि वह जी को आने वाले समय में और ऊंचे मुकाम पर ले जाएंगे।”

गौरतलब है कि ‘अंतिम’ में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

नव भारत न्यूज

Next Post

जैसा कप्तान चाहता है, मैं वैसी गेंदबाज़ी करता हूं : आवेश

Wed Oct 13 , 2021
दुबई, (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स के ख़िलाफ़ पहले क्वालीफ़ायर में आवेश ख़ान दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे महंगे गेंदबाज़ साबित हुए। उन्होंने इस मैच में 47 रन देकर एक विकेट लिया। हालांकि वह इस सीज़न दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज़ हैं। क्वालीफ़ायर से पहले सबसे अधिक विकेट लेने […]