रज्जाक के आलीशान मकान की नापजोख

लाव लश्कर के साथ नया मोहल्ला पहुंची नगर निगम की टीम

जबलपुर:  कुख्यात और हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक की बाकी बची संपत्तियों पर भी बुलडोजर चल सकते हैं। नगर निगम के अमले ने मंगलवार को रज्जाक के नया मोहल्ला स्थित घर पहुंच कर उसके आलीशान मकान की नापजोख की। नगर निगम की इस कार्यवाही के दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश रज्जाक पहलवान की सम्पत्ति जांच की सुध नगर निगम ने ली। अधिवक्ताओं की फौज भी पहुंंची एनएसए के तहत जेल की हवा खा रहे हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के मकान की नपाई करने नगर निगम के अमले के पहुंचते ही खासा हड़कंप मच गया।

अब्दुल रज्जाक के नया मोहल्ला रपटा स्थित मकान की नपाई करने के लिए दर्जनों कर्मचारी पहुंचे जिन्होंने रज्जाक के मकान की इंच दर इंच की नपाई की। इस दौरान रज्जाक की ओर से बड़ी तादाद में उसके वकील भी आ पहुंचे। नगर निगम के अधिकारियों ने वकीलों से चर्चा कर मकान की नपाई की कार्यवाही की। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में नगर निगम के अमले ने रज्जाक के घर के अंदर और बाहर की नपाई की और जरूरी जानकारी दर्ज की। कुछ दरवाजे खुले, कुछ की नहीं दी चाबी नगर निगम की ओर से नापजोख करने पहुंचे डिवीजनल इंजीनियर अनुपम शुक्ला के नेतृत्व में पहुंची टीम ने रज्जाक के मकान के हर दरवाजे का ताला खुलवाकर मेजरमेंट की जांच की लेकिन कुछ दरवाजे नहीं खुल पाए और वकीलों ने चाबी न होने की बात कही तो टीम चाबियों का इंतजाम करने की हिदायत देते हुए लौट गई।

जांच के बाद होगी आगे की कार्रवाई-
उल्लेखनीय है कि विदेशी हथियारों की बरामदगी सहित अन्य मामलों में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक जेल की सलाखों के पीछे है। रज्जाक की गिरफ्तारी के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि नगर निगम की टीमों के साथ प्रशासन कभी भी उसके घर की नपाई करा सकता है लिहाजा अधिकारियों से निर्देश मिलते ही नगर निगम के अमले ने रज्जाक के नया मोहल्ला स्थित आलीशान घर पर दस्तक दी और नपाई करने की कार्यवाही पूरी की। निगम अधिकारियों के मुताबिक नक्शों के आधार पर निर्माण की जांच की जा रही है और निर्देश मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

21 हजार रिश्वत लेते संयुक्त संचालक 2 कर्मियों के साथ गिरफ्तार

Wed Oct 13 , 2021
शासकीय आवास खाली न करने एवं विभागीय कार्रवाई न करने के एवज में मांगी थी रकम जबलपुर: लोकायुक्त ने मंगलवार को संयुक्त संचालक लोक शिक्षण कार्यालय जबलपुर संभाग जबलपुर में दबिश देते हुए 21 हजार रूपए की रिश्वत लेते संयुक्त संचालक समेत दो कर्मियों को गिरफ्तार किया है। उक्त रकम […]