कमिश्नर, आईजी ने किया स्ट्रांग रूम और गणना स्थल का निरीक्षण

सतना :  संभाग के कमिश्नर अनिल सुचारी और एडीजीपी केपी व्यंकटेश्वर राव ने मंगलवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कटेसरिया, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह और संबंधित अधिकारियों के साथ रैगांव विधानसभा क्षेत्र उप निर्वाचन 2021 के लिये निर्धारित स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल, शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्ट्रांग रूम के कक्ष, सुरक्षा व्यवस्था, मतगणना केन्द्र के लिये गणना क ण किया। इस मौके पर कमिश्नर श्री सुचारी ने शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व्यंकट क्रमांक-1 में स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था और मतगणना कक्षों की तैयारियों का जायजा लिया।

कलेक्टर अजय कटेसरिया ने बताया कि रैगांव विधानसभा क्षेत्र उप निर्वाचन 2021 के लिये 4 कक्षों में स्ट्रांग रूम की व्यवस्था की गई है। इसी प्रकार मतगणना के लिये कुल 3 कक्ष लिये गये हैं। जिनमें 2 कक्षों में सात-सात टेबलों पर ईव्हीएम के मतों की गणना होगी, जबकि पृथक एक कक्ष में डाक मतपत्रों की गिनती की जायेगी। इस मौके पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश शाही, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एसके जैन, एसडीएम सुरेश गुप्ता, सीएसपी महेन्द्र सिंह, तहसीलदार बीके मिश्रा सहित निर्वाचन कार्यालय के कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

सबका मिला भरपूर सहयोग

Wed Oct 13 , 2021
विदाई समारोह में सीजे श्री रफीक ने कहा जबलपुर:  मध्य प्रदेश हाईकोर्ट से हिमालचल प्रदेश स्थानातंरित हुए चीफ जस्टिस मोहम्मद रफीक के सम्मान में आज मंगलवार को हाईकोर्ट के साउथ ब्लॉक में विदाई समारोह आयोजित किया गया। जिस पर सीजे श्री रफीक ने कहा कि उन्हें यहां पर 10 माह […]