हम जानते हैं हमें कल क्या करने की जरूरत है : स्टिमैक

माले, 12 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने यहां कल सैफ फुटबॉल चैंपियनशिप में भारत और मालदीव के मैच से पहले कहा कि वह और उनकी टीम जानती है कि उन्हें कल के मैच में क्या करने की जरूरत है।

स्टिमैक ने मंगलवार को भारत के आखिरी ग्रुप चरण मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “ हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात हमारे खिलाड़ियों के पैरों को सही रखना और उन्हें आखिरी ग्रुप मैच के लिए तैयारी करना है।
मैं पिछले तीन मैचों में हमारे प्रदर्शन से काफी खुश हूं।
जिस तरह से हम खेले और जिस तरह से हमने गेंद पर कब्जा रखा, वह शानदार है।
हम विरोधी टीमों पर हावी रहे और हमारे गोलकीपर ज्यादा परेशान नहीं हुए, लेकिन एक पुरानी समस्या है जो हमारा पीछा कर रही है और यह है मौकों को गोल में बदलना।
हम सिर्फ एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रह सकते और हमें ज्यादा अति आत्मविश्वास के साथ सीधे गोल मारने की जरूरत है।”
उल्लेखनीय है कि मौजूदा स्थिति के हिसाब से मेजबान मालदीव को भारत के खिलाफ यह मैच कम से कम ड्रॉ कराने की जरूरत है, अगर उसे फाइनल में जाना है तो, जबकि भारत के लिए किसी भी हाल में यह मुकाबला जीतना जरूरी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

वर्ष 2021-22 के लिए पीएंडके उर्वरकों के लिए सब्सिडी को मंजूरी

Tue Oct 12 , 2021
नयी दिल्ली 12 अक्टूबर (वार्ता) सरकार ने चालू वित्त वर्ष में एक अक्टूबर से 31 मार्च 2022 तक के लिए फॉस्फेटिक और पोटैसिक (पीएंडके) उर्वरकों के वास्ते पोषक तत्व आधारित सब्सिडी (एनबीएस) दरों को मंजूरी दे दी है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में आर्थिक मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति […]