हीरो ने लाॅन्च किया 110सीसी स्कूटर प्लेजर प्लस एक्सटेक

नयी दिल्ली  (वार्ता) दुनिया की सबसे बड़ी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने आज 110सीसी स्कूटर प्लेजर प्लस एक्सटेक लॉन्च किया, जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 69500 रुपये है।

कंपनी के स्ट्रैटजी प्रमुख मैलो ले मैसन ने सोमवार को स्कूटर की लॉन्चिंग के बाद बताया कि प्लेजर प्लस एक्सटेक में 110सीसी का बीएस-VI कंप्लायंट इंजन है, जो 7000 आरपीएम पर 8 बीएसपी का पावर आउटपुट और 8.7 एनएम पर 5500 का टॉर्क उत्पन्न करता है।बेहतर रोशनी के लिए इसमें प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप दिया गया है।
नया हेडलैंप कोहरे में 25 प्रतिशत अधिक प्रकाश तीव्रता उत्पन्न करता है।

उन्होंने बताया कि यह स्कूटर सात आकर्षक रंगों में उपलब्ध होगा।इसका जुबिलेंट येलो कलर को विशेष रूप से प्लेजर प्लस एक्सटेक के लिए बनाया गया है।
हीरो प्लेजर प्लस 110 का एलएक्स वेरियेंट की एक्सशोरूम कीमत 61900 रुपये और प्लेजर प्लस 110 एक्सटेक की कीमत 69500 रुपये से शुरू होगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रदेश में की पहली ब्रेन बाईपास सर्जरी जबलपुर में हुई

Tue Oct 12 , 2021
पैर की नस निकालकर मस्तिष्क की नस में जोड़ी 8 घंटे चला आपरेशन, चिकित्सकों ने बचाई मरीज की जान जबलपुर:  नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के न्यूरो सर्जरी विभाग ने इतिहास रच दिया। प्रदेश की पहली ब्रेन बाईपास का ऑपरेशन किया गया। करीब आठ घंटे चले जटिल […]