कर्ज उतारने के लिए की थी चेन स्नैचिंग

क्राइम ब्रांच और लसूड़िया पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
सोने की चेन और घटना में प्रयुक्त टू व्हीलर किया जब्त

इंदौर: लसूडिया थाना क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की वारदात को आंजाम देने वाले शातिर आरोपियों को क्राइम ब्रांच और लसूड़िया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया है. आरोपियों द्वारा बिना नम्बर की अपाचे मोटरसाइकिल का उपयोग कर राह चलती महिलाओं से गले की चेन छीनकर घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त टूव्हीलर और लूटी हुई सोने की चैन बरामद की गई.

क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पुराना चेन स्नेचर जिसका हुलिया लसूडिया की घटना में चैन स्नेचिग की घटना में फुटैज से मिल रहा है, क्षेत्र में घूम रहा है. मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और लसूडिया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी दिलीप पगारे (उम्र 31) निवासी शांति नगर मुसाखेडी और रवि पाटनी (उम्र 43) निवासी देवदर्शन अपार्टमेंट टेलीफोन नगर को घेराबंदी कर पकड़ा गया. पूछताछ में आरोपियों ने चैन स्नेचिग की घटना करना स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपियों से 1 सोने की चेन और घटना में प्रयोग किया गया दोपहिया वाहन बरामद किया. आरोपियों के विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम कार्यवाही थाना लसूडिया पुलिस के द्वारा की जा रही है जिसमें आरोपियों से अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

आदतन अपराधी है रवि
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन पर कर्ज बहुत ज्यादा हो गया है. कर्ज उतारने और जल्दी पैसा कमाने की चाहत में 15 दिसंबर को लूसड़िया थाना क्षेत्र में दोपहर के समय, जब फरियादिया बॉम्बे हास्पिटल सर्विस रोड पर स्कूटी पर जा रही थी. तभी आरोपियों द्वारा उनके गले में पहनी सोने की चेन छीनकर अपनी मोटर सायकल से फरार हो गए थे. आरोपी रवि आदतन अपराधी है, जिसके विरूद्ध पूर्व में भी लूट के 4 प्रकरण पंजीबद्ध पाए गए हैं.

Next Post

गर्मी में काले कोट से वकीलों को मिली निजात

Sat Apr 13 , 2024
एसबीसी ने तीन माह के लिये नियम में दी शिथिलता जबलपुर: सर्वोच्च न्यायालय व हाईकोर्ट को छोडक़र अधीनस्थ अदालतों में वकीलों को काले कोट पहनने से तीन माह की छूट प्रदान की गई है। एसबीसी के वाईस चेयरमेन व जिला अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष आरके सिंह सैनी ने बताया […]

You May Like