उड़ान की ‘मेगा भारत सेल’ 6 अक्टूबर से

बेंगलुरु, 04 अक्टूबर,(वार्ता) बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म उड़ान के फूड बिजनेस ने आज ‘मेगा भारत सेल’ दूसरे संस्करण की घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि ‘मेगा भारत सेल’ देश भर में किराना स्टोर्स और छोटे रिटेलर्स के लिए भारत की सबसे बड़ी ई-बी2बी सेल इवेन्ट है।
आने वाले फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए ‘मेगा भारत सेल’ उड़ान प्लेटफॉर्म पर 6 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक ऑफर की जाएगी।
मेगा सेल अवधि के दौरान, देश भर के छोटे रिटेलर्स और किराना स्टोर्स के मालिकों को 100 से अधिक ब्रांड्स तथा छोटे और बड़े फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) ब्रांड्स के 5,000 से अधिक एसकेयू (स्टॉक-कीपिंग यूनिट्स) के क्वालिटी प्रोडक्ट्स के व्यापक चयन करने और बचत की सुविधा लेने का अवसर मिलेगा।
उड़ान के फूड बिजनेस में एफएमसीजी, स्टेपल और फ्रेश प्रोडक्ट्स शामिल हैं और यह वर्तमान में प्रमुख शहरों / कस्बों में किराना, पेय पदार्थ, अनाज, दालें, मसाले, खाद्य तेल, होम और पर्सनल केयर, फ्रेश एवं डेयरी केटेगरी में 20,000 से अधिक प्रोडक्ट्स ऑफर करता है।

नव भारत न्यूज

Next Post

होंडा ने बेचे 5 करोड़ से अधिक दोपहिया वाहन

Mon Oct 4 , 2021
नयी दिल्ली, 04 अक्टूबर,(वार्ता) दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने देश में 20 वर्षाें में पांच करोड़ दोपहिया वाहन बेचने का रिकार्ड बनाया है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि 2001 में देश में अपनी शुरूआत के बाद से यह कुल 5 […]