मनमोहन सरकार में हमारे सैनिक विवश हुआ करते थे : डॉ.मोहन यादव

 सीधी लोकसभा क्षेत्र के चुरहट विधानसभा अंतर्गत हनुमानगढ़ की चुनावी सभा में कांग्रेस पर साधा निशाना

सीधी : देश में कांग्रेस के गठबंधन की मनमोहन सरकार में हमारी सीमाएं असुरक्षित हुआ करती थी, हमारे सैनिक विवश हुआ करते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 2014 में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही भारतवासियों का गौरव और सम्मान विश्व मानस पटल पर बड़ा है। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही, सेना को खुली छूट दी गई और सीमा पार आतंकवाद समाप्त हुआ। आज पाकिस्तान जैसे देश घुटने के बल बैठे हैं।मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज सीधी लोकसभा क्षेत्र के चुरहट विधानसभा के हनुमानगढ़ में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उक्त बातें कही।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में हमारे सैनिकों के सर आतंकवादी काटकर पड़ोसी देश में ले जाया करते थे, किंतु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में सिर काटकर ले जाने की बात तो बहुत दूर, अब एक फटाका भी फूटता है तो पाकिस्तान पहले ही दोनों हाथ जोड़कर घुटनों के बल बैठकर विश्व पटेल पर चिल्लाता है कि हमने कुछ नहीं किया। हमने कुछ नहीं किया। यह आपके एक-एक बोट की ताकत का कमाल है। सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि हम झुकने वाले नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का सैनिक आंखों में आज डालकर बात करता है। किसी ने कुछ गड़बड़ की तो घर में घुसकर मारते हैं।
भाजपा में सच्चा लोकतंत्र
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सच्चे अर्थों में लोकतंत्र है। यहां वंशवाद और परिवारवाद की कोई जगह नहीं है। मुझे जैसा एक साधारण सा कार्य करता आज प्रदेश का मुख्यमंत्री है। यह केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है।

मेरे ससुराल बघेलखण्ड की बोली सुनकर आनंद आ गया

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि बघेलखण्ड बोली सुनकर आनंद आ गया । मेरी ससुराल विन्ध्य क्षेत्र के रीवा में है। इस नाते आप सभी लोग मेरे ससुराल वाले रिश्तेदार हुए। दोनों हाथ जोड़कर उन्होंने सभी को राम-राम कही।

Next Post

राजनाथ ने कहा कांग्रेस ने मुझे मां का अंतिम संस्कार तक नहीं करने दिया

Fri Apr 12 , 2024
यह दावा नहीं करता कि भाजपा में सब दूध के धुले पर जो हम कहते हैं करते हैं सतना: कांग्रेस के शासन काल में अपनी कुर्सी बचाने के लिए इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगा दी थी और मै भी इस इमरजेंसी में 18 महीने जेल में रहा हूं, इतना ही […]

You May Like