दिवाल के गिरने से चार श्रमिक गंभीर

बरगवां थाना क्षेत्र के भलुगढ़ गांव की घटना, दो घायलों की हालत नाजुक, जिला चिकित्सालय में चल रहा ईलाज

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 9 अप्रैल। बरगवां थाना क्षेत्र में ग्राम भलुगढ़ में निर्माणाधीन कच्चे मकान का दिवाल गिरने से चार श्रमिक घायल हो गये। घायलों में दो श्रमिको की गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों का ईलाज जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेन्टर बैढऩ में चल रहा है। यह घटना मंगलवार की दोपहर करीब 12:30 बजे की है। यह मकान गोदवाली सरपंच रामसुमेर वैश्य का बन रहा था।

जानकारी के मुताबिक गोदवाली पंचायत के ग्राम भलुगढ़ में कच्चा मकान का निर्माणकार्य गणेश बसोर निवासी भौड़ार उम्र 30 वर्ष, महेश बसोर निवासी हर्रईयां उम्र 28 वर्ष, रामसजीवन बसोर उम्र 55 वर्ष निवासी नौगई, सियाराम बसोर उम्र 40 वर्ष निवासी गोदवाली भलुगढ़ कर रहें थे कि मंगलवार की दोपहर करीब 12:30 बजे दिवाल भरभरा कर गिर पड़ी और मलवे की चपेट में आने से उक्त श्रमिक घायल हो गये। कार्यस्थल पर अन्य श्रमिक भी थे। घटना को देख तत्काल बचाव कार्य में जुट गये और घायलों को मलवे से बाहर निकाल चिकित्सालय सह ट्रामा सेन्टर के लिए रवाना किया। बताया जा रहा है कि उक्त हादसे में घायल दो श्रमिकों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका ईलाज चल रहा है। इधर चर्चा है कि काम की प्रगति बढ़ाने के लिए श्रमिकों पर जोर था। जिसके चलते यह हादसा हुआ है। फिलहाल घायल श्रमिकों की हालत स्थिर है। दो श्रमिक पूरी तरह से सामान्य रूप से घायल हैं। वही उक्त हादसे की जानकारी बरगवां थाना में नही दी गई है।

ट्रैक्टर के पलटने से चालक की हुई मौत

कोतवाली थाना बैढऩ के गोभा पुलिस चौकी क्षेत्र के पिपरा कुरन्द गांव के पास बेकाबू ट्रैक्टर के पलटने से चालक के सिर में गंभीर चोटे आने से मौके पर मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार पिपरा कुरन्द गांव में मंगलवार की अल सुबह करीब 3:30 बजे एक बेकाबू अनियंत्रित ट्रैक्टर आ रहा था कि बेकाबू होकर पलट गया। जहां इसकी चपेट में आने से चालक सुजीत बैगा पिता गुलाब प्रसाद बैगा उम्र 25 वर्ष निवासी खटखरिया ओरगाई गंंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए ऑटो वाहन से जिल चिकित्सालय लाये। जहां चिकित्सकों ने सुजीत को मृत घोषित कर दिया। इधर मृतक की पत्नी व लगभग 2 वर्ष की एक बच्ची है। दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा है। वही मृतक के पिता गुलाब प्रसाद बैगा बताते हैं कि कल रात 3 बजे भोर की घटना है। टै्रक्टर से रेत खाली करके लौटते समय की घटना है ।

Next Post

दिवाल के गिरने से चार श्रमिक गंभीर

Tue Apr 9 , 2024
बरगवां थाना क्षेत्र के भलुगढ़ गांव की घटना, दो घायलों की हालत नाजुक, जिला चिकित्सालय में चल रहा ईलाज नवभारत न्यूज सिंगरौली 9 अप्रैल। बरगवां थाना क्षेत्र में ग्राम भलुगढ़ में निर्माणाधीन कच्चे मकान का दिवाल गिरने से चार श्रमिक घायल हो गये। घायलों में दो श्रमिको की गंभीर बताई […]

You May Like