ह्युंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन का ‘आर्ट फॉर होप’

नयी दिल्ली, ,(वार्ता)यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी ह्यूंडई मोटर इंडिया की जनकल्याण कार्य करने वाली इकाई ह्यूंडई मोटर इंडिया फाउंडेशन (एचएमआईएफ) ने आज अपनी तरह की पहली सीएसआर गतिविधि ‘आर्ट फॉर होप’ का ऐलान किया।

एचएमआईएफ ने यहां जारी बयान में कहा कि डिजिटल आर्ट, क्राफ्ट, मल्टीडिसिप्लिनरी आर्ट, परफॉर्मेंस आर्ट एवं विजुअल आर्ट जैसे विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े देशभर के कलाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए आर्ट फॉर होप भारत का पहला समर्पित सीएसआर कार्यक्रम है।
‘आशा, एकजुटता और आभार’ की थीम पर कम्युनिटी आर्ट प्रोजेक्ट वाले 25 कलाकारों को एक-एक लाख रुपये का अनुदान दिया जाएगा।
इस प्रोजेक्ट की शुरुआत अक्टूबर से होनी है।

आर्ट फॉर होप की अवधारणा कला को बढ़ावा देने के लिए की गई है, क्योंकि कला मानवता की खुशी और स्थिरता के लिए सकारात्मक बदलाव को प्रेरित करती है।
शॉर्टलिस्ट किए गए कलाकारों को विचारों का आदान-प्रदान करने, एक आर्ट प्रोजेक्ट को अंजाम देने और उद्योग के दिग्गजों से सलाह लेने का अवसर मिलेगा।
प्रोजेक्ट्स को पूरे भारत में लोगों को देखने के लिए प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड का गुरुग्राम में नया कॉर्पोरेट मुख्यालय भी शामिल है।

नव भारत न्यूज

Next Post

अमेजन का द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल अब 3 अक्टूबर से

Sun Sep 26 , 2021
नयी दिल्ली 26 सितंबर (वार्ता) ई कॉमर्स मार्केटप्लेस अमेजन ने इस वर्ष त्योहारी सीजन के मद्देनजर अपने द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल को अब पहले घोषित चार अक्टूबर से एक दिन पहले अर्थात तीन अक्टूबर से शुरू करने की आज घोषणा की जिसमें 75 हजार से अधिक स्थानीय दुकानें मिल होंगी […]