जिला पंचायत सदस्य के बेटे के जन्मदिन पर डांसर ने ठुमके लगाए, रायफल से फायरिंग करते हुए नोट लुटाए

ग्वालियर:  इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में एक डांसर ठुमके लगा रही है। डांसर को घेरकर नाच रहे युवक रायफल से गोलियां चलाते हुए नोट लुटा रहे हैं। यह वीडियो मुरार रोड निवासी जिला पंचायत सदस्य सरदार सिंह परिहार का है। 19 सितंबर को उनके बेटे की जन्मदिन पार्टी का जश्न डांसर को बुलाकर मनाया गया था। पुलिस ने रायफल से फायरिंग करने वाले युवक की पहचान कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित को तलाश कर रही है। आरोपित पिछोर के खेड़ा गांव का निवासी बताया गया है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो कुछ ही समय पुलिस अधिकारियों के मोबाइल तक पहुंच गया। वीडियो में नगर में तेजी के साथ वायरल हुआ। वीडियो को गौर देखने पर पता चला कि यह वीडियो सिंहपुर रोड निवासी जिला पंचायत सदस्य सरदार सिंह परिहार के घर का है। पुलिस को पड़ताल करने पर पता चला कि 19 सितंबर को बेटे का जन्मदिन था। जन्मदिन पार्टी का जश्न डांसर को बुलाकर मनाया गया था। पुलिस पड़ताल करते हुए जिला पंचायत सदस्य के घर तक पहुंच गई।

मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह भार्गव ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर को एक वीडियो पुलिस की संज्ञान में आया था। इस वीडियो में एक- दो युवक रायफल से फायर करते नजर आए। स्टेज पर खड़े होकर फायरिंग करने वाले युवक की पहचान मनीष परिहार के रूप में हुई है। वहां का रहने वाला है, इसका पता चल गया है। मनीष के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के बाद उसे पकड़ने व रायलफल जब्त करने के लिए पुलिस पार्टी भेजी गई है।पता चला है कि जश्न के दौरान आयोजकों ने वहां मौजूद रिश्तेदारों व नजदीकी लोगों से अनुरोध किया था कि कोई वीडियो नहीं बनाए।

इसके बाद भी किसी ने 30 सेकेंड का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे हंगामा मच गया। इस वीडियो में एक डांस कर रही है। इस डांसर को घेरकर कुछ युवक डांस कर रहे हैं। दो के हाथों में रायफल नजर आ रही है। डांस के दौरान युवक डांसर पर नोटों की बारिश करने के साथ रायफल से फायर भी करते नजर आ रहे हैं। स्टेज पर गोलियां चलने के बाद डांसर के कदम नहीं थमते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

भिण्ड के विकास सेंथिया ने पहले ही प्रयास में यूपीएससी परीक्षा में पाई 642वीं रेंक

Sun Sep 26 , 2021
भिण्ड:  गोरमी के विकास सेंथिया ने पहले ही प्रयास में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर देशभर में 642वीं रेंक हासिल की है। उन्होंने अपनी पहली प्राथमिकता आइएएस और दूसरी प्राथमिकता आइपीएस चुनी थी। 642वीं रेंक हासिल करने से उन्हें आइपीएस या आइआरएस मिल सकती है। इंटरव्यू के […]