सिंधिया के रोडशो में कोरोना प्रोटोकाल के उल्लंघन के विरोध में कांग्रेस धरने पर बैठी

भाजपा पर लगाया महल का गुलाम होने का आरोप

ग्वालियर: शहर जिला कांग्रेस ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन होने के विरोध फूलबाग पर धरना दिया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा का दोहरा चरित्र बार-बार सामने आता है। जनता के लिए उसके नियम अलग है और मंत्रियों के लिए अलग। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस महल की गुलामी से आजाद हो गई है लेकिन अब भाजपा महल की गुलाम हो गई है।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने कहा कि भाजपा की जनता को एकमात्र देन है वह है महंगाई, हर रोज महंगाई नए कीर्तिमान तय कर रही है और भाजपा सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा कि भाजपा शासित केन्द्र, प्रदेश और नगर सरकार लोगों को परेशान करने का कोई अवसर नहीं छोड़ रही है। पूर्व मंत्री विधायक लाखन सिंह ने कहा कि आज किसान और ग्रामीण संकट में है। वो अपने हक के लिए लगातार आंदोलन कर रहा है और सरकार उनकी सुन नहीं रही है।

उन्होंने कहा कि कृषि कानून तो वापस लेना होगा। विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने कहा कि भाजपा इस शहर के लोगों को शुद्ध पेयजल तक उपलब्ध नहीं करा पाई है। आज भी लोगों के घरों में गंदा और सीवर युक्त पानी आ रहा है। पहले प्रोजेक्ट उदय के जरिए कई लोगों सरकारी धन को बर्बाद किया गया अब अमृत योजना में पैसे का दुरूपयोग हो रहा है। इसका अभी तक शहर को लाभ नहीं मिला है जबकि इस पर लगातार पैसे खर्च हो रहे हैं। मंत्री और भाजपा नेता केवल अमृत योजना में हो रही गडबडियों पर कार्रवाई की बात करते हैं लेकिन कार्रवाई आज तक नहीं की जा रही है। इसका नतीजा शहर की जनता भोग रही है।

प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा ने कहा लोगों को पीने का गंदा पानी दे रही भाजपा सरकार इस शहर की सड़कों के गड्ढे तक नहीं भरवा पाई है। उन्होंने कहा कि क्या शहर का मतलब केवल इतना है कि जहां से जनआशीर्वाद यात्रा निकलेगी वहीं शहर है। शहर में और कहीं कोई नहीं रहता, क्या उन्हें सड़कों के गड्ढों से तकलीफ नहीं है। जनता के साथ ऐसा व्यवहार करने वाली भाजपा को समझ लेना चाहिए, कि अब उसके दिन जल्दी ही समाप्त होने वाले है। जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है। पूर्व मंत्री बालेंदू शुक्ला, पूर्व अध्यक्ष चन्द्रमेाहन नागोरी, कार्यवाहक अध्यक्ष महाराज सिंह पटेल, मोहन माहेश्वरी, अमर सिंह माहेार, चतुर्भुज धनोलिया, अशोक प्रेमी, शील खत्री, इन्द्रजीत सिंह चौहान, कृष्णराव दीक्षित, रूचि गुप्ता, युवा कांग्रेस अध्यक्ष हेवरन सिंह कंसाना, सेवादल अध्यक्ष हरेन्द्र गुर्जर आदि इस धरने पर बैठे।

नव भारत न्यूज

Next Post

टाइगर के आठ शिकारी अवशेष के साथ गिरफ्तार

Thu Sep 23 , 2021
वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो की कार्यवाही मंडला:जिले में वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ी कार्यवाही करते हुए टाइगर के 8 शिकारियों को गिरफ्तार किया है। वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की 4 शिकारियों के द्वारा मंडला के चिरईडोंगरी रेलवे स्टेशन के पास टाइगर […]