सुरेंद्र तिवारी की हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार भेजे गए जेल

रीवा :त्योथर क्षेत्र के पूर्वांचल ग्राम नौढिया में घटित सुरेंद्र तिवारी की हत्या के मामले में फरार चल रहे चार प्रमुख अभियुक्तों में तीन अभियुक्तों को सोहागी थाना पुलिस ने गत दिवस गिरफ्तार करके न्यायालय के प्रस्तुत किया जहाँ से उन्हें त्योथर उप जेल भेज दिया गया है। सोहागी के थाना प्रभारी पवन शुक्ला से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नोढिया (सोनौरी )निवासी सुरेंद्र तिवारी की पारिवारिक विवाद में हत्या कर दी गई थी, जिसका प्रकरण सोहागी थाना में अपराध क्रमांक 55/ 21 धारा 302 का दर्ज था।

सोहागी थाना पुलिस ने घटना के तत्काल पश्चात ही आरोपी सुशील तिवारी उर्फ मोनू एवं कमलाकर आदिवासी उर्फ बल्ला को गिरफ्तार कर लिया था किंतु घटना के अन्य चार आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस के प्रयास से फरार आरोपियों की संपूर्ण जमीन जायजात कुर्क करा के मध्य प्रदेश शासन के नाम दर्ज करा दिया गया था। ऐसी स्थिति में लगातार फरार चल रहे घटना के शेष आरोपियों में हरि कृष्ण तिवारी पुत्र छोटेलाल तिवारी, कृष्ण मुरारी तिवारी पुत्र छोटेलाल तिवारी एवं विजय कृष्ण तिवारी पुत्र हरि कृष्ण तिवारी को गत 3 अगस्त को सोहागी थाने में गिरफ्तार करके उन्हें त्योथर न्यायालय में उपस्थित किया गया जहाँ से इन तीनों आरोपियों को त्योथर के उप जेल में भेज दिया गया है।

घटना का शेष एक आरोपी अनिल तिवारी कि अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। थाना सुहागी पुलिस इस आरोपी की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि घटना के शेष इस आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सोहागी थाना सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के मामले में फरार इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी पवन शुक्ला, उप निरीक्षक अभिषेक पटेल, आरक्षक बृजेंद्र जयसवाल एवं आरक्षक अजय सिंह की भूमिका प्रमुख रही।

नव भारत न्यूज

Next Post

अटेर में कुएं में उतरे तीन व्यक्ति जहरीली गैस के कारण मौत के मुंह में पहुंचे

Fri Aug 6 , 2021
भिंड : अटेर क्षेत्र के परा गांव में जहरीली गैस के कारण 3 लोगों के मरने की खबर है। तीनों के शव कुएं में पाए गए हैं। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और पुलिस अधीक्षक भी परा गांव पहुंच रहे हैं। घटना में एक व्यक्ति बेहोश हुआ था जिसकी […]