एक लाख की रिश्वत लेते सीएमओ और लेखापाल पकड़े

सागर 21 सितंबर. लोकायुक्त पुलिस सागर ने दमोह जिले के तेंदूखेड़ा नगर परिषद के सीएमओ और लेखापाल को एक लाख रूपए की रिश्वत लेते पकड़ा है.
लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भगवानलाल बड़ेरिया निवासी तेंदूखेड़ा ने लोकायुक्त कार्यालय में लिखित में आवेदन दिया था कि नगर परिषद तेंदूखेड़ा क्षेत्र में नॉली निर्माण, सीसी रोड निर्माण के बिल निकलने के एवज में सीएमओ प्रकाशचंद पाठक और लेखापाल जितेंद्र श्रीवास्तव एक लाख रूपए की रिश्वत मांग रहे हैं. शिकायत की जाँच पड़ताल के बाद गठित ट्रेप दल के उप पुलिस अधीक्षक राजेश खेड़े व निरीक्षक द्वय अभिषेक वर्मा तथा केपीएस बेन विशेष पुलिस स्थापना द्वारा आज मंगलवार की दोपहर में नगर परिषद कार्यालय में सीएमओ पाठक से 40 हजार और लेखापाल श्रीवास्तव से 60 हजार रूपए कुल एक लाख रूपए आवेदक से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में ले ले लिया है.

नव भारत न्यूज

Next Post

छलकी पार्वती, जलाशयों में अभी कसर

Wed Sep 22 , 2021
जमोनिया तालाब छह फीट खाली तो भगवानपुरा तालाब में चार फीट पानी की कमी बरकरार सीहोर 21 सितंबर नवभारत न्यूज. इस साल मानसूनी बादलों ने बरसने में कंजूसी बरती तो लबालब होने से रह गए तालाब. पार्वती नदी जरूर बेहतरीन ढंग से बह रही है पर भगवानपुरा और जमोनिया तालाब […]