कोटक महिंद्रा बैंक केफिन टेक्नोलॉजीज में करेगा 310 करोड़ निवेश

नयी दिल्ली  (वार्ता) कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड (केएमबीएल) प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी केफिन टेक्नोलॉजीज की 9.9 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने के लिए 310 करोड़ रुपये निवेश करने की आज घोषणा की।

केएमबीएल के संयुक्त प्रबंध निदेशक दीपक गुप्ता ने मंगलवार को कहा, “यह निवेश उन व्यवसायों में थोड़ा निवेश करने की हमारी घोषित रणनीति के अनुरूप है, जो पेशेवर रूप से प्रबंधित हैं और जिनकी ग्राहकों में गहरी पैठ है।

हम कारोबार के भविष्य के विकास की संभावनाओं को लेकर खासा उत्साहित हैं और मानते हैं कि केफिन में निवेश हमारे हितधारकों के लिए दीर्घकाल में लाभप्रद सिद्ध होगा।”

केफिन टेक्नोलॉजीज के अध्यक्ष एम. वी. नायर ने कहा, “केफिन भारत और वैश्विक वित्तीय बाजारों में अपनी विशेषज्ञता के कारण मजबूत स्थिति बनाए हुए है और कोटक महिंद्रा बैंक का निवेश उसी का प्रमाण है।

केएमबीएल के साथ हम अपनी तकनीक, कारोबार और गवर्नेंस में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे।”

नव भारत न्यूज

Next Post

एचडीएफसी एर्गो की वेबसाइट अब हिन्‍दी में

Wed Sep 22 , 2021
नयी दिल्ली, ,(वार्ता) गैर जीवन बीमा कंपनी एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्‍योरेन्‍स ने मंगलवार को अपनी पूर्ण विकसित हिन्‍दी वेबसाइट को लॉन्‍च करने की घोषणा की। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इसके साथ ही वह उन कुछ एक ब्राण्‍ड में शामिल हो गया है, जिन्‍होंने एक द्विभाषी वेबसाइट […]