नहाने कुएं में कूदे तीन युवक


दो को सुरक्षित निकाला एक की मौत

बैतूल/आठनेर। थाना क्षेत्र के ग्राम हिडली में तीन शराबी युवक नहाने के लिए कुएं में कूद गए। दो युवक तैरते हुए बाहर निकल गए, लेकिन एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। आठनेर थाना प्रभारी जयंत मर्सकोले ने बताया कि सोमवार दोपहर को ग्राम हिडली में गणेश विसर्जन का जुलूस निकाला गया। जुलूस में शामिल तीन युवक गांव में ही बने पंचायती कुएं में नहाने के लिए कूद गए। जैसे ही युवकों ने कुएं में छलांग लगाई वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंचती दो युवक कुएं से बाहर निकल गए, लेकिन एक युवक की कुएं के पानी में डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान सुगम पिता भीमू (35) निवासी हिडली के रूप में की है। लगभग एक घंटे तक पुलिस ने रेस्क्यू चलाकर कुएं के भीतर युवक की तलाश की। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से मृतक के शव को कुएं के बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया है। मर्ग कायम कर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।
गर्मी होने पर नहाने के लिए कूदे थे युवक
नहाने के कुएं में कूदे दो युवक जुगल उईके (40) और लवकुश सुरक्षित बाहर निकल गए है। युवकों ने बताया कि जब गणेश विसर्जन का जुलूस गांव से निकल रहा था इसी दौरान गर्मी का एहसास हुआ। वैसे ही उन्होंने नहाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी। जुगल और लवकुश तैरते हुए कुएं के बाहर निकलने में सफल हो गए, लेकिन सुगम कुएं के बाहर नहीं निकल पाया और पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद कुएं के आसपास ग्रामीणों की भारी भीड़ लगी थी। थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर व्यवस्था बनाई। कुएं के आसपास लगी भीड़ को हटाया गया इसके बाद रेस्क्यू चलाकर मृतक को बाहर निकाला।

नव भारत न्यूज

Next Post

अब स्कूली बच्चों को कोरोना से ज्यादा डेंगू का खतरा

Tue Sep 21 , 2021
विशेषज्ञ बोले छोटे बच्चों को डेंगू का खतरा ज्यादा बच्चों को डेंगू से बचाने नोडल अधिकारी को किया तैनात नवभारत न्यूज भोपाल, 20 सितंबर. कोरोना संक्रमण कम होने के बाद राजधानी भोपाल समेत प्रदेश भर में सोमवार से पहली से 5वीं तक की स्कूल भी खोल दिए गए हंै. लेकिन खास […]