बिजली गिरने से बाप-बेटी समेत 3 की मौत

NB NEWS-590

बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़े 9 लोगों पर वज्रपात, 3 जिंदा जले, 6 झुलसे

जबलपुर:  जिले के चरगवां में सोमवार शाम बिजली गिरने से पिता-पुत्री सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग झुलस गए। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सभी लोग खेत में काम कर रहे थे, तभी बारिश शुरू हो गई और आसमान में कड़की बिजली उनके ऊपर गिर गई।

चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक के मुताबिक जमुनिया गांव में ये हृदयविदारक हादसा हुआ है। गांव के रामजी यादव (43), बेटी माया (19) और भतीजे साहिल यादव (15) सहित अन्य के साथ खेत में काम कर रहे थे। शाम 5 से 6 बजे के बीच में अचानक बारिश शुरू हो गई। उसी दौरान वे बचने के लिए एक पेड़ के नीचे छुप गए। तभी जोर से कड़की बिजली उनके ऊपर गिर गई।

इस प्राकृतिक आपदा में रामजी यादव, माया व साहिल यादव गंभीर रूप से झुलस गए।
अस्पताल पहुंचने से पहले तीनों ने तोड़ा दम तीनों को बेहोशी की हालत में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। आकाशीय बिजली की चपेट में गांव के पांच-छह अन्य लोगों के भी आने की बात कही जा रही है। हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं। हादसे की खबर मिलते ही बरगी सीएसपी ट्रेनी आईपीएस प्रियंका शुक्ला भी मौके पर पहुंची हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

मलेशिया में 301 और कोरोना संक्रमितों की मौत

Tue Sep 21 , 2021
कुआलालम्पुर 21 सितंबर (वार्ता/शिन्हुआ) मलेशिया में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 14,345 नये मामले सामने आये तथा 301 संक्रमितों की मौत हो गयी। मलेशिया के राष्ट्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक नये मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 21 लाख 12 हजार 175 हो गया। वहीं मृतकों की […]