फुटपाथ पर समान रखने पर 5 दुकानें सील

NB NEWS-590

यातायात को बेहतर करने के लिए निगम की कार्रवाई

इंदौर:  राजबाड़ा क्षेत्र में दुकानों के बाहर सड़क और फुटपाथ पर समान रखने पर निगम द्वारा 5 दुकानें सील की गई. दुकानों के बाहर सामान रखकर व्यापार करने वालो के विरुद्ध कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. उल्लेखनीय है कि निगम आयुक्त प्रतिभा पाल के निर्देशानुसार रिमूवल विभाग ने मध्य क्षेत्र राजवाड़ा एवं आसपास के क्षेत्रों में दुकानदारों द्वारा दुकान के बाहर सड़क किनारे एवं फुटपाथ पर व्यापार करने वाले दुकानदारों को दुकान का सामान सड़क पर या फुटपाथ पर सामान नहीं रखने हेतु मुनादी करके सूचना दी थी. साथ ही समझाइश दी थी कि बाहर सामान रखने पर दुकान सील करने की कार्यवाही की जाएगी.

दुकानदारों को मुनादी कर समझाईश दी गई थी और बाहर फुटपाथ पर सामान रखने पर दुकानें सील करने के संबंध में भी चेतावनी दी गई थी. बावजूद इसके राजवाड़ा एवं आसपास के क्षेत्रों के दुकानदारों द्वारा ने दुकान के बाहर सड़क किनारे एवं फुटपाथ पर सामान का विक्रय करने एवं अतिक्रमण करने पर आज निगम द्वारा निगम की रिमूवल एवं मार्केट विभाग द्वारा राजबाड़ा क्षेत्र में ए टू जेड मोहसिन, संतोष गुजराती होजरी, गुरुकृपा वासु बेग सेंटर, सम्राट राजधानी एवं शिव शक्ति ड्रेसेस सहित कुल 5 दुकानों को सील करने की कार्रवाई की गई. निगम मार्केट एवं हरीबोल विभाग द्वारा राजवाड़ा एवं आसपास के क्षेत्रों में लगातार दुकानदारों को समझाइश दी जा रही है कि वह सड़क पर एवं फुटपाथ पर सामान रखकर विक्रय ना करें.

नव भारत न्यूज

Next Post

किसान यूनियन प्रस्ताव लेकर आये, हम बातचीत के लिए तैयारः तोमर

Tue Sep 21 , 2021
इंदौर:  हमारी और किसान यूनियनों के बीच 11 दौर की बेनतीजा रही. बातचीत के बावजूद हम किसानों से कह रहे है कि वे उनकी ओर से कोई प्रस्ताव लेकर आये, हम चर्चा के लिए तैयार हैं. यह बात केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने तीनों कृषि कानूनों पर किसान […]
NB NEWS-590