नड्डा ने साधा विपक्षी दलाें पर निशाना

नयी दिल्ली, 20 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा है कि विपक्षी दलों को आत्म चिंतन करना चाहिए जिन्होंने कोविड टीकाकरण के संबंध में गैर जिम्मेदाराना और हास्यास्पद बयानबाज़ी करके वैक्सीन के खिलाफ लोगों में संदेह पैदा करने का दुष्प्रचार किया।
श्री नड्डा ने सोमवार को यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भाजपा के सेवा और समर्पण अभियान के तहत टीकाकरण केंद्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा जिस दिन देश में ढाई करोड़ से ज़्यादा लोगों का टीकाकरण हुआ उस दिन विपक्षी राजनीति दलों की चुप्पी सवाल खड़े करती है जिन्होंने इस टीकाकरण अभियान की आलोचना की थी और वैक्सीन पर सवाल उठाये थे।
श्री नड्डा ने कहा, “जिस दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घोषित किया था कि 18 वर्ष से ऊपर की उम्र वाले लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण कार्यक्रम चलेगा, उसी दिन मैंने यह चर्चा भी की थी कि यह विश्व का सबसे बड़ा और सबसे तेज चलने वाला टीकाकरण अभियान होगा। मुझे खुशी है कि टीकाकरण अभियान में सभी ने अपना योगदान दिया है।”
इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया और भाजपा दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी श्री नड्डा के साथ मौजूद रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

मुनाफावसूली का शिकार हुआ बाजार, सेंसेक्स 59 हजार से नीचे

Mon Sep 20 , 2021
मुंबई 20 सितंबर (वार्ता)दुनिया के कई प्रमुख केंद्रीय बैंकों की इसी सप्ताह होने वाली बैठक से पहले निवेशकों की सतर्कता से विदेशी बाजारों में आई गिरावट के बीच ऊंचे भाव पर हुई चौतरफा मुनाफावसूली के दबाव में सोमवार को घरेलू शेयर बाजार करीब एक प्रतिशत तक लुढ़क गया। दोपहर तक […]