रुतुराज और ब्रावो ने हमें अपेक्षा से अधिक स्कोर तक पहुंचाया : धोनी

अबू धाबी, 20 सितंबर (वार्ता) पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ यहां रविवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि रुतुराज गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो ने टीम को अपेक्षा से अधिक स्कोर तक पहुंचाया, जिसने टीम को जीत दिलाई। एक बल्लेबाज अंत तक खेला और दूसरे ने अच्छा योगदान दिया।
धोनी ने मैच के बाद कहा, “ 30 रन पर चार विकेट की स्थिति में हर टीम स्कोरबोर्ड पर सम्मानजनक स्कोर तक लगाना चाहती है, लेकिन रुतुराज, जडेजा और ब्रावो ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए हमें चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। 140 के स्कोर तक पर पहुंचना अच्छा और 160 तक पहुंचना उससे भी अच्छा था। विकेट दो गति वाला था। अधिकतर बल्लेबाज शुरुआत में धीमा विकेट होने के कारण आउट हुए। इसके कोई दो राय नहीं है कि अगर आप बाद में बल्लेबाजी करने आते हैं ताे आप हिट करना चाहते हैं, इसलिए हमने विकेट गंवाए। ”
सीएसके के कप्तान ने कहा, “ मैं आठवें या नौवें ओवर तक आराम से खेलता और फिर यहां से पारी में तेजी लाता। आप हमेशा सोचते हैं कि आप शुरुआत में अच्छे हिट लगा सकते हैं, लेकिन विकेट गिरने के साथ जोखिम बढ़ जाता है। आपको यह देखने की जरूरत है कि विपक्षी खेमे में कितने तेज गेंदबाज हैं और वे अपने ओवरों को फेंकने में कितना समय लेते हैं। अगर कोई तेज गेंदबाज लंबा रन-अप लेता है या बहुत समय बर्बाद करता है तो यह कप्तानों के लिए कठिन होता है। यह स्थिति पर निर्भर करता है। बहरहाल रायुडू की कोहनी ठीक है। उनके पास अगले मैच के लिए चार दिन हैं और इससे उन्हें मदद मिलनी चाहिए। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

अमिताभ बच्चन ने 'जुम्मा-चुम्मा' गाने पर किया डांस

Mon Sep 20 , 2021
मुंबई, 20 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी एपिसोड में सुपरहिट गाने ‘जुम्मा-चुम्मा दे दे’ पर डांस करते नजर आएंगे। अमिताभ, कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी एपिसोड में अपने सुपरहिट गाने ‘जुम्मा-चुम्मा दे दे’ पर डांस करते नजर आएंगे। उनका यह वीडियो […]