गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’

मुंबई, (वार्ता) भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म राजा डोली लेके आजा गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म राजा डोली लेके आजा के निर्माता लोकेश मिश्रा हैं जबकि निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।कमला फिल्म्स क्रिएशंस प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ संपूर्ण पारिवारिक फिल्म है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी नजर आयेगी।

सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ की कहानी दर्शकों से खूब कनेक्ट कर पाएगी।
यह फिल्म सभी को सिनेमाघरों में जाकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखनी चाहिए।वे लोग इस फिल्म को जरूर देखें जिन्हें लगता है कि भोजपुरी फिल्में अश्लील होती है।बिना देखे किसी को भी जज करना सही नहीं होता है।हमारी यह फिल्म किसी भी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है।
इसलिए सबों से विशेष आग्रह है कि आप हमारी फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें और अपनी प्रतिक्रिया भी जरूर दें।

फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ के संगीतकार मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा हैं।गीतकार प्यारे लाल यादव, सच्चिदानंद कवच, सत्या सावरकर, आशुतोष तिवारी और संतोष उत्पाती हैं।फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है।
छायांकन फिरोज खान का है।
नृत्य कानू मुखर्जी और फिल्म के कार्यकारी निर्माता राम कोमल सिंह यादव हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के हुये 70 मिलियन फॉलोवर्स

Wed Jan 25 , 2023
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के फॉलोवर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन हो गयी है। कैटरीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। कैटरीना कैफ ने अपनी सेल्फी शेयर कर फैंस को बताया कि इंस्टाग्राम पर उनके 70 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। कैटरीना कैफ […]