ग्वालियर मेला में दिव्य घोष व स्टेज बैंड ने समां बाँधा

ग्वालियर: एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी व ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण के संयुक्त तत्वावधान में दिव्य घोष प्रतियोगिता व स्टेज बैंड प्रतियोगिता का आयोजन कला रंगमंच पर किया गया। आयोजन दो आयु वर्ग जूनियर वर्ग एवं सीनियर वर्ग में किया गया। आयोजन में करीब 15 स्कूलों के करीब दो सौ बच्चों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। निर्णायक मंडल में पद्मजा राजेन्द्र विसुरप, डॉक्टर डोली कपूर थे।
आयोजन में भाग लेने वाले प्रत्येक बच्चो को ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन समय से 15 मिनट पहले ही किया गया।

भाग लेने वाले प्रत्येक बच्चों को प्रशस्ति पत्र दिया गया, विजेता व उप विजेता बच्चों को पुरस्कृत किया गया। इन सभी आयोजनों में भाग लेने के लिए संस्था के दीपक अग्रवाल, शैलेष जैन, संजय कटठल, धीरज गोयल, डाक्टर मनीष रस्तोगी, धर्मेन्द्र सारस्वत अशोक जैन उपस्थित थे।समूह नृत्य प्रतियोगिता के आयोजन की जानकारी देते हुए संस्था के अध्यक्ष संजय कटठल ने बताया कि समूह नृत्य प्रतियोगिता भी कला रंगमंच पर आज बुधवार को आयोजित की गई। समूह नृत्य प्रतियोगिता को दो आयु वर्ग में आयोजित किया गया, जूनियर वर्ग एवं सीनियर वर्ग। सैलानियों ने इन स्पर्धाओं का लाभ उठाया।

नव भारत न्यूज

Next Post

बोम्मई ने तेंदुए को पकड़ने के लिए टास्क फोर्स गठित करने के दिए निर्देश

Wed Jan 25 , 2023
बेंगलुरु  (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को तेंदुए को पकड़ने के लिए टास्क फोर्स गठित करने के निर्देश दिए। श्री बोम्मई ने यहां वन विभाग और मैसूरु जिला प्रशासन के अधिकारियों की बैठक में तेंदुए के हमलों पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए संबंधित अधिकारियों को उसे […]