दतिया में चुनावी रंजिश को लेकर गोली मारी

दतिया: सिविल लाइन थाना अंतर्गत गांव बुधेड़ा में पूर्व की चुनावी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति के साथ उसके ही गांव के बदमाशों ने मारपीट कर कट्टे से फायर कर दिया। फायर के दौरान एक गोली युवक को जा लगी जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।बुधेड़ा गांव निवासी 55 वर्षीय श्रीलाल पिता भगीरथ बंशकार ने बताया कि, उनका बेटा उमेश सरपंच पद का चुनाव जीत गया था।

तभी से गांव की विरोधी पार्टी जीतू राजपूत, राघव राजपूत, अनिकेत राजपूत से विवाद चल रहा था। आज गांव में आनंद उत्सव के तहत कार्यक्रम चल रहा था। तभी तीनों आए और लाठी डंडो से मारपीट कर फायर कर दिया। फायर के दौरान गोली पैर में लगी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों ने उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया। मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्राभारी धवल सिंह चौहान ने बताया कि घायल का अभी उपचार जारी है। मामले की जांच की जा रही है। वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

नव भारत न्यूज

Next Post

क्रिस हिपकिंस ने न्यूजीलैंड के 41वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली

Wed Jan 25 , 2023
वेलिंगटन 25 जनवरी (वार्ता) न्यूजीलैंड में लेबर पार्टी द्वारा क्रिस हिपकिंस को नेता चुने जाने के बाद उन्होंने बुधवार को देश के 41वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। न्यूजीलैंड की सरकारी मीडिया आरएनजेड की रिपोर्ट के अनुसार श्री हिपकिंगस ने पद संभालने के बाद संकेत दिए हैं कि बढ़ती […]