आदिवासी वर्ग को गुमराह किया गया है – कमलनाथ

भोपाल, (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज दावा करते हुए कहा कि राज्य और देश में आदिवासियों का हित कांग्रेस ने किया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस वर्ग को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।
श्री कमलनाथ ने यहां प्रदेश कांग्रेस आदिवासी विभाग के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आदिवासी वर्ग के लिए कौशल विकास करने की सोच उनकी थी, ताकि इस वर्ग के लोग मजदूरी और पलायन से बच सकें। लेकिन आज भाजपा के राज में यह वर्ग पूरी तरह त्रस्त है।
प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री कमलनाथ ने कहा कि राज्य में आज जनजातीय वर्ग का लगभग 120 सीट पर प्रभाव है। हमें इस बात को समझना होगा कि अब राजनीति में स्थानीयता अधिक आ गयी है। इसी को ध्यान में रखकर रणनीति बनाना होगी।
पूर्व मंत्री कांतिलाल भूरिया ने इस अवसर पर कहा कि आदिवासी वर्ग सदैव कांग्रेस के साथ रहा है। वह विरोधी दल के झूठ और फरेब की बातों में नहीं आने वाला है। अन्य नेताओं ने भी इस अवसर पर संबोधन दिया।

नव भारत न्यूज

Next Post

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं का प्रदर्शन, शिवपुरी में छह दिन बंद रहेंगी आंगनबाडी

Wed Jan 25 , 2023
शिवपुरी:आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओ और सहायिकाओ ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। अभी करो, अर्जेंट करो, हमको परमानेंट करो, के नारे लगाते हुए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। खास बात यह है कि 6 दिन की प्रदर्शन की चेतावनी पूर्व में ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने दे दी थी और […]