किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग के दमोह जिले के उपसंचालक का दुखद निधन

दमोह: किसान कल्याण एवं कृषि विकास विभाग के दमोह जिले के उपसंचालक राजेश प्रजापति का दुखद निधन हो गया है. दमोह जिले में करीब 3 वर्ष से लगातार सेवाएं दे रहे राजेश प्रजापति शनिवार रात दमोह से अपने निज निवास विदिशा के लिए रवाना हुए थे. बताया गया है कि 59 वर्षीय श्री प्रजापति अपने घर पहुंचते ही अचेत हो गए. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने श्री प्रजापति को मृत घोषित कर दिया. दमोह जिले के संपूर्ण क्रषि विभाग एवं शासकीय कर्मचारी-अधिकारियों में इस दुखद घटना की खबर लगते ही शोक की लहर फैल गई.

हंसमुख-मिलनसार और हमेशा कृषि विकास के कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाले राजेश प्रजापति के इस तरह अचानक चले जाने की हृदय विदारक घटना से उनके परिचित हतप्रभ रह गए। श्री प्रजापति अपने पीछे भरापूरा परिवार रोते बिलखते छोड़ गए हैं. श्री प्रजापति की अंत्येष्टि विदिशा में ही संपन्न हुई। इस घटना के बाद से दमोह के कृषि विभाग के सभी कार्यालयों में शोक व्याप्त है और सभी कर्मचारी-अधिकारी बेहद दुखी नजर आए. कलेक्टर से लेकर समस्त अधिकारी और कर्मचारियों ने श्री राजेश प्रजापति को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिवार को यह दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना करता है.

नव भारत न्यूज

Next Post

बागेश्वर पीठासीन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी देने के मामले में प्रकरण दर्ज

Tue Jan 24 , 2023
छतरपुर, 24 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम पीठासीन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी देने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बागेश्वर धाम पीठासीन पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी देने के मामले […]