गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से मासूम सहित पांच लोग झुलसे, गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती

दमोह: जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम अचानक ठंड के मौसम में आग का सहारा ले रहा परिवार गैस सिलेंडर के फटने की चपेट में आ गया. जिससे गैस सिलेंडर फटने के बाद अचानक घर में आग लग गई और आग ने भयानक रूप ले लिया. बताया गया कि मासूम सहित एक ही परिवार के पांच लोग बुरी तरह आग से झुलस गए. जिन्हें 108 पायलट और ईएमटी की मदद से तत्काल दमोह जिला अस्पताल लाया गया.जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है.

जैसे ही आग से झुलसा परिवार आया तत्काल जिला अस्पताल में डॉक्टर जावेद खान, डॉक्टर आरिफ खान, डॉक्टर उदय भास्कर रेड्डी, डॉक्टर ऐश्वर्य राजपूत, डॉ अनंत कुमार सहित जिला अस्पताल स्टाफ ने तत्काल सभी का उपचार कर वार्डों में भर्ती कराया. आग से झुलसे मासूम रणजीत पिता वीरेंद्र राजपूत उम्र 10 वर्ष, अवध रानी पति मूरत सिंह उम्र 65 वर्ष, शालिनी पिता वीरेंद्र उम्र 17 वर्ष, शालू पिता वीरेंद्र उम्र 11 वर्ष, सुनीता पति वीरेंद्र उम्र 45 वर्ष यह सभी निवासी बटियागढ़ के बताए जा रहे हैं. जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि परिवार मकर संक्रांति का पर्व के लिए मासूम और मासूम की मां अपने मामा के यहां आए थे.

नव भारत न्यूज

Next Post

ओंकारेश्वर में भाजपा के 9 व कांग्रेस के 6 पार्षद जीते

Tue Jan 24 , 2023
ओंकारेश्वर: नगर परिषद ओंकारेश्वर के चुनाव में 9 पर भाजपा और 6 पर कांग्रेस ने कब्जा किया। भाजपा के पार्षदों का बहुमत तय होते ही नगर में ढोल बजने लगे। भाजपाईयों ने खुशियां मनाईं। सुबह 9 बजे मतगणना कक्ष पर दोनों पार्टी के लोग एकत्रित हो गए थे। 10 बजे […]