अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,  (वार्ता)बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

राज मेहता के निर्देशन में बन रही सेल्फी वर्ष 2019 में प्रदर्शित मलयालम भाषा की कॉमेडी-ड्रामा ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है।इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है।करण जौहर के नेतृत्व वाले धर्मा प्रोडक्शंस ने बैनर तले बन रही सेल्फी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
अक्षय कुमार ने इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है।अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “इस कहानी का विलेन तो पता नहीं, पर हीरो सेल्फी है।सेल्फी का ट्रेलर अभी देखें।सेल्फी 24 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”
ट्रेलर में अक्षय कुमार का एक्शन सबका दिल जीत रहा है तो वहीं इमरान हाशमी की अदाकारी खूब पसंद आ रही है।
अक्षय और इमरान के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिल रही है।

गौरतलब है कि मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक पॉपुलर सुपरस्टार का रोल निभाया था, जबकि विजय वेंजरममूदु मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के रोल में नजर आए थे।
अक्षय कुमार इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन वाला किरदार निभा रहे हैं, जबकि इमरान हाशमी विजय वेंजरममूदु वाले किरदार में दिखाई देंगे।
इस फिल्म की कहानी एक मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सुपरस्टार का फैन है।वह एक मुश्किल परिस्थिति से उसे निकालने का फैसला लेता है।लेकिन शर्त रख देता है कि वह उससे पर्सनली मिलना चाहता है।
दोनों की मुलाक़ात होती है और मीटिंग में दोनों के बीच ऐसा कुछ होता है कि दोनों आपस में भिड़ जाते हैं।
उनकी लड़ाई का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ता है।

नव भारत न्यूज

Next Post

17 वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में निरहुआ और चिंटू को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Tue Jan 24 , 2023
मुंबई, (वार्ता) 17वें भोजपुरी फिल्म अवार्ड में दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रदीप पांउेय चिंटू को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। फिल्म ट्रेडिंग और आईटी कंपनी आई ईव एरा एवं अशोक प्रसाद अभिषेक के द्वारा प्रस्तुत और ए बी 5 मल्टीमीडिया द्वारा आयोजित 17वां भोजपुरी फिल्म अवार्ड 2023 […]