अवैध रेत का परिवहन करते टै्रक्टर धराया

सासन पुलिस की कार्रवाई, काम के मयार नदी से कर रहा था रेत की चोरी

सिंगरौली : सासन चौकी क्षेत्र स्थित काम गांव के मयार नदी से रेत का अवैध परिवहन करते एक आइसर टै्रक्टर वाहन को पुलिस ने दबोचते हुए अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई किया है।चौकी प्रभारी संदीप नामदेव के अनुसार जानकारी मिली की काम गांव के मयार नदी से एक टै्रक्टर रेत का अवैध परिवहन कर रहा है। इसकी सूचना मिलते ही स्थल पर पहुंच आइसर टै्रक्टर वाहन क्र.एमपी 66 ए 0420 को अपने कब्जे में लेेते हुए रेत परिवहन संबंधी दस्तावेज चालक से मांगा गया।

लेकिन उसने कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया। लिहाजा टै्रक्टर वाहन को जप्त कर आरोपी चालक सुरेन्द्र सोनी पिता कमला सोनी उम्र 27 वर्ष निवासी हिर्रवाह के खिलाफ भादवि की धारा 379, 414, एवं अवैध उत्खनन, परिवहन, भण्डारण का निवारण अधिनियम 2022 के नियम 19 के तहत कार्रवाई की गयी। उक्त कार्रवाई में उनि संदीप नामदेव, प्रधान आर. फूल सिंह बैस, आर.प्रवेश तिवारी, राजकुमार शाक्य, हेमराज पटेल की भूमिका सराहनीय रही।

नव भारत न्यूज

Next Post

पुत्र निकला पिता का कातिल

Fri Dec 9 , 2022
मुन्नालाल की अंधी का खुलासा जबलपुर: पनागर थाना अंतर्गत ग्राम कसही में 26 नवम्बर को हुई मुन्नालाल प्रजापति 55 वर्ष की अंधी हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। कातिल कोई और नहीं बल्कि मृतक का पुत्र ही निकला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पूछताछ में […]