सांसद ने लोकसभा में उठाया सिंगरौली, भोपाल व दिल्ली आने जाने वाली ट्रेन को नियमित चलाने जाने का उठाया मुद्दा

सिंगरौली : सिंगरौली से दिल्ली, भोपाल चलने वाली ट्रेनों को नियमित संचालन कराये जाने की मांग सीधी सांसद रीती पाठक ने गुरूवार को लोकसभा के सदन पर आवाज उठायीं। उन्होंने सदन में सभापति के माध्यम से रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के समक्ष मांग रखीं।गौरतलब हो कि ललितपुर-सिंगरौली रेलवे लाईन कार्य में तेजी लाने एवं सिंगरौली में ट्रेनों की संख्या बढ़ाने एवं नियमित संचालन के लिए सक्रिय सीधी सांसद रीती पाठक लगातार विभिन्न माध्यमों से सरकार तक बात पहुंचा रही हैं।

नई दिल्ली में गुरुवार को सीधी सांसद रीती पाठक ने लोकसभा में सिंगरौली से दिल्ली व भोपाल जाने वाली दोनो ट्रेनों को नियमित करने की मांग रखते हुए कहा कि 2017 में मेरे बार-बार आग्रह करने पर यह ट्रेन चलाई गई थी इसके लिए धन्यवाद परंतु सिंगरौली-भोपाल एक्सप्रेस सप्ताह में 2 दिवस तथा सिंगरौली-निजामुद्दीन एक्सप्रेस सप्ताह में 1 दिवस संचालित होती है, परंतु यात्रियों की संख्या में निरंतर वृद्धि हो रही है और लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। सांसद ने सभापति के माध्यम से रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मांग रखी की मेरे संसदीय क्षेत्रवासियों की सुविधाओं के दृष्टिगत यह दोनों ट्रेनें शीघ्र नियमित की जाएं। विदित है कि सीधी सांसद निरंतर रेल सुविधाओं के विस्तार हेतु प्रयासरत हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

अवैध रेत का परिवहन करते टै्रक्टर धराया

Fri Dec 9 , 2022
सासन पुलिस की कार्रवाई, काम के मयार नदी से कर रहा था रेत की चोरी सिंगरौली : सासन चौकी क्षेत्र स्थित काम गांव के मयार नदी से रेत का अवैध परिवहन करते एक आइसर टै्रक्टर वाहन को पुलिस ने दबोचते हुए अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई किया है।चौकी प्रभारी संदीप […]