ओरछा पहुंचे अभिषेक बच्चन, पर्यटन नगरी में 12 दिन रहेंगे

दतिया:एक वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन पर्यटन नगरी ओरछा पहुंचे। वो यहां पर 10-12 दिन रुकेंगे और ओरछा के कई रमणीय स्थलों पर वेब सीरीज की शूटिंग करेंगे।फिल्म इंडस्ट्री को भी पर्यटन नगरी ओरछा की खूबसूरती भा गई है। इसका फायदा यह हो रहा है कि फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता और डायरेक्टर ओरछा की तरफ रूख कर रहे हैं। एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ओरछा पहुंचे।

वे ओरछा के होटल ओरछा पैलेस एंड कंवेंशन सेंटर में स्टे कर रहे हैं। वेब सीरीज की शूटिंग शुक्रवार से ओरछा के मडोर गांव में की जाएगा। इसके अलावा 19 को ओरछा के कंचना घाट पर भी कुछ हिस्सा शूट किया जाएगी। वेब सीरीज को लेकर अन्य अभिनेताओं के भी ओरछा पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही हैं।

ओरछा पैलेस में हरीओम पटेल और जैद शेख समेत तमाम स्टाफ ने गुलदस्ता देकर उनका जोरदार स्वागत किया। आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेता अभिषेक बच्चन उनकी पत्नी अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन भी ओरछा आकर यहां की खूबसूरती को निहार चुके हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

ग्वालियर की प्रतिभाओं को विश्व पटल पर लाने में जुटी प्रियदर्शिनी राजे, २३, २४ एवं २५ को जयविलास पैलेस में जेवीपी - एकम का आयोजन

Fri Dec 9 , 2022
ग्वालियर: महारानी प्रियदर्शिनी राजे ग्वालियर की प्रतिभाओं को विश्व पटल पर लाने, निखारने एवं उनके टैलेंट को उचित मौका देने की दिशा में प्रयासरत हैं। इसी क्रम में आगामी २३, २४ एवं २५ दिसम्बर को जयविलास पैलेस स्थित जीवाजीराव सिंधिया संगृहालय में जेवीपी – एकम का आयोजन किया जा रहा […]