अमेजन फैशन पर वार्डरॉब रिफ्रेश सेल 14 दिसंबर तक

नयी दिल्ली (वार्ता) अमेजन फैशन ने अपने सबसे बड़े शॉपिंग इवेंट वार्डरॉब रिफ्रेश सेल के 11वें संस्‍करण को नौ दिसंबर से 14 दिसंबर तक चलाने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि पसंदीदा फैशन और ब्‍यूटी ब्रांड्स के विस्‍तृत चयन पर विशेष डील के साथ यह सेल शुरू की जा रही है।
वर्ष 2022 समाप्‍त होने वाला है, तो ये समय है पुरानी यादों को ताजा करने और संडे ब्रंच, वेडिंग सीजन, हाउस पार्टी या न्‍यू ईयर ईव को अपने प्रियजन के साथ अपने सबसे फैशनेबल परिधान के साथ जश्‍न मनाने का।

उसने कहा कि ग्राहक शुक्रवार 9 दिसंबर से शुरू होने वाले और 14 दिसंबर 2022 तक चलने वाले पांच दिवसीय शॉपिंग इवेंट के दौरान 50 प्रतिशत से लेकर 80 प्रतिशत तक की छूट हासिल कर सकते हैं।
यहां अपने वार्डरॉब को पूरी तरह से बदलने और लेटेस्‍ट ट्रेंड्स और डिजाइन के साथ एक नया रूप प्रदान करने का अवसर है।
उपभोक्‍ता वैन हुसैन, बीबा, ल‍िवाइस, वेरोमोडा, ओनली, एलेन सॉली, पूमा, एडिडास, ऑले, बेला वीटा, मेबलीन, झावेरी पर्ल्‍स, जीवा, टाइमेक्‍स, फास्‍ट्रैक, अमेरिकन टूरिस्‍टर, लैवी आदि सहित 1000 से अधिक टॉप ब्रांड्स के 9 लाख से ज्‍यादा स्‍टाइल में से चुनकर खरीदारी कर सकते हैं।
ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांड्स जैसे टॉमी हिलफ‍िगर, कोलम्बिया, माइकल कोर्स, एम्‍पोरियो अरमानी, मोकोबारा, डीकेएनवाई, हाईडिजाइन, एल्‍डो आदि के प्रीमियम कलेक्‍शन की खरीदारी 50-80 प्रतिशत डिस्‍काउंट पर कर सकते हैं।

उपभोक्‍ता क्लियरेंस स्‍टोर से न्‍यूनतम 70 प्रतिशत डिस्‍काउंट पर अपने पसंदीदा ब्रांड्स की खरीदारी कर सकते हैं।
इसके अलावा, वे अपने पहले ऑर्डर पर फ्री डिलीवरी भी हासिल कर सकते हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

आदिवासी अंचल बन गया है चुनावी रण का मैदान...

Fri Dec 9 , 2022
सियासत राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा और मुख्यमंत्री के मालवा निमाड़ में लगातार हो रहे दौरों से जाहिर है कि आदिवासी वोटों को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच घमासान मचा हुआ है। 4 दिसंबर को राज्यपाल और मुख्यमंत्री की मौजूदगी में टंट्या मामा के बलिदान दिवस को जोर […]