नौकरियां देने के झांसे को समझ चुके गुजरात के युवा: खड़गे

नयी दिल्ली, 27 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर युवाओं को नौकरी देने के नाम पर झांसा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि गुजरात के युवा उसकी असलियत को समझ चुके है और विधानसभा चुनाव में भाजपा को इसका करारा जवाब मिलेगा।
श्री खड़गे ने कहा कि गुजरात में 20 लाख युवाओं को भाजपा ने नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन सिर्फ 1200 युवाओं को ही रोजगार मिल सका है। हर साल दो लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा करने वाली भाजपा की पोल खुल चुकी है।
श्री खड़गे ने ट्वीट किया, “गुजरात को 20 लाख नौकरियां देने का सपना दिखाने वाली भाजपा ने पिछले दो वर्षों में केवल 1278 नौकरियां ही दी हैं। राज्य के 16 जिलों में तो एक भी युवा को नौकरी नहीं दी।”
उन्होंने श्री मोदी से सवाल करते हुए कहा, “नरेंद्र मोदी जी, देश के युवा दो करोड़ सालाना नौकरी वाले झाँसे को पहचान चुके हैं। गुजरात के युवा इस झाँसे का पुरज़ोर जवाब देंगे।”

नव भारत न्यूज

Next Post

महबूबा मुफ्ती व सात पूर्व विधायकों को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस

Sun Nov 27 , 2022
श्रीनगर, 27 नवंबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और सात पूर्व विधायकों को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित सरकारी आवासों को खाली करने के लिए कहा गया है। यह जानकारी अधिकारियों ने रविवार को दी। इससे पहले 15 अक्टूबर […]