उपभोक्ता संतुष्टि के लिए स्मार्ट मीटर और पीएमआर बहुत जरूरी

आसाम पॉवर के चेयरमैन जिश्नू बरुआ ने पोलोग्राउंड पहुंचकर ली जानकारी
इंदौर: आसाम के पूर्व मुख्य सचिव एवं वर्तमान में आसाम पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के चेयरमैन जिश्नू बरुआ ने शनिवार को पोलोग्राउंड स्थित म.प्र. पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के मुख्यालय पहुंचकर स्मार्ट मीटर योजना के बारे में जानकारी प्राप्त की. श्री बरूआ ने म.प्र.प.क्षे.वि.वि.कं. के प्रबंध निदेशक अमित तोमर से भी भेंट की.

आसाम पॉवर के चेयरमैन ने कहा कि इंदौर क्षेत्र में स्मार्ट मीटर योजना का प्रभावी क्रियान्वयन हुआ है, जहां गैर स्मार्ट मीटर लगे है, वहां भी फोटो मीटर रीडिंग(पीएमआर) हो रही है. स्मार्ट मीटर और पी.एम.आर. दोनों ही उपभोक्ता संतुष्टि के लिए बहुत जरूरी है. श्री बरूआ ने कहा कि इंदौर बिजली कंपनी के अधीन होने वाली पी.एम.आर. की स्थिति आसाम राज्य से अच्छी है।

उन्होंने ऊर्जा क्षेत्र की योजनाओं के इंदौर क्षेत्र में प्रभावी और मापदंडों के साथ क्रियान्वयन की उन्होंने मुक्तकंठ से प्रशंसा की. इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक मनोज झंवर, मुख्य अभियंता पुनीत दुबे, एस.एल. करवाड़िया, संयुक्त सचिव धर्मेंद्र पाटीदार, अधीक्षण यंत्री सुनील पाटौदी, स्मार्ट मीटर कंट्रोल सेंटर प्रभारी श्री नवीन गुप्ता प्रमुख रूप से मौजूद थे.

नव भारत न्यूज

Next Post

बारिश के बाद घटाये गये हैमिल्टन वनडे के ओवर

Sun Nov 27 , 2022
हैमिल्टन, 27 नवंबर (वार्ता) भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन एकदिवसीय मैचों की शृंखला के दूसरे मुकाबले में रविवार को बारिश के कारण ओवरों की संख्या घटाकर 29 कर दी गयी। बारिश आने से पहले तक भारत ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 4.5 ओवर में 22 […]