पन्ना नाका में बेकाबू कार ने मां-बेटे को टक्कर मार नाले में गिरी

सतना: पन्ना नाका में एक बेकाबू कार सड़क किनारे सब्जी बेच रहे मां-बेटे को टक्कर मारकर नाले में जा घुसी। हादसे में कार सवार, एक बच्चा समेत 5 लोगों को चोट आई हैं। बताया जाता है कि पन्ना नाका क्षेत्र में पेट्रोल पंप के सामने वैगनार एम पी21सी ए 0829 बेकाबू होकर सब्जी बेच रहे मां-बेटे को टक्कर मारते हुए नाले में जा घुसी। हादसे में सब्जी बेचने वाली पार्वती कुशवाहा 46 साल और उसका बेटा लवकुश कुशवाहा 22 साल घायल हुए हैं। इसके अलावा कार सवार दीपक शुक्ला, उनकी पत्नी रश्मि शुक्ला और बेटा पार्थ 4 साल को भी चोट आई हैं।
प्रभात विहार कॉलोनी निवासी दीपक शुक्ला अपनी पत्नी रश्मि और बेटे पार्थ के साथ विराट नगर जा रहे थे।

पन्ना नाका के पास विक्रम पेट्रोल पंप के सामने एक साइकिल सवार को बचाने की कोशिश में कार अनियंत्रित हो गई और सड़क छोड़ कर पटरी की तरफ भागने लगी। वहीं सड़क किनारे पार्वती कुशवाहा ने सब्जी की दुकान लगा रखी थी। जहां उसका बेटा लवकुश भी मौजूद था। पार्वती खाना खा रही थी तभी तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। लवकुश खुद को बचाने के लिए कूद पड़ा लेकिन उसकी बाइक कार की चपेट में आ गई। पार्वती और लवकुश की बाइक को टक्कर मारते हुए कार नाले में जा घुसी। कार का पिछला हिस्सा नाले में चला गया जबकि अगला हिस्सा सड़क और नाले के बीच फंस गया। उस वक्त दीपक, उनकी पत्नी और बेटा कार में ही फंसे रह गए।

हादसा होते ही वहां शोर गुल शुरू हो गया। कुछ लोगों ने पार्वती को संभाला तो कुछ ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने में मदद की। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। बता दें कि कुछ महीने पहले सिविल लाइन में इनकम टैक्स बिल्डिंग के पास भी एक कार सवार ने सब्जी वालों को रौंदा था। इसके बाद ऐसा ही एक हादसा जवाहर चौक के पास भी शहर में हुआ था।

नव भारत न्यूज

Next Post

प्रभारी मंत्री ने कहा शहर को सुंदर बनाओ

Sun Nov 27 , 2022
अधिकारियों से की चर्चा सतना:जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह शनिवार को 2 दिवसीय प्रवास पर यहाँ पहुंचे उन्होंने यहां अफसरों से जिले और शहर की स्थितियों पर चर्चा करते रहे और उनकी क्लास लेकर उन्हें हिदायत देते रहे।प्रदेश के वन और जिले के प्रभारी मंत्री विजय शाह शनिवार सुबह […]