रिमांड खत्म, सनकी आशिक गया जेल

जबलपुर: तिलवारा के मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्या करने वाला आरोपित नासिक निवासी हेमंत भदाणे ने कोतवाली थाना क्षेत्र में साढ़े आठ लाखरुपये की ठगी की थी। गल्ला व्यापारी के साथ ये ठगी हुई थी। आरोपित ने साढ़े आठ लाख रुपये की शकर और तेल लेकर गायब हो गया था। 21 नवम्बर से कोतवाली पुलिस सिरफिरे आशिक को रिमांड में लेकर पूछताछ की। शनिवार को रिमांड खत्म होने पर आरोपी को पुन: पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। विदित हो कि आरोपित ने इतनी बड़ी तादाद में ठगी का राशन कहा खपाया था। इसकी बरामदगी के लिए कोतवाली पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे कोर्ट से 26 नवंबर तक की रिमांड पर लिया था।

आरोपित हेमंत भदाणे ने चोरी के वाहनों को बेचकर लाखों रुपये कमाए थे। पूछताछ में उसने करीब 12 लाख रुपये वाहन बेचकर कमाने की बात स्वीकार की। पूछताछ में उनसे कोतवाली के गल्ला व्यापारी मनीष केसरवानी का नाम बताया है। जांच के दौरान मनीष के नाम की जानकारी सामने आते ही पुलिस टीम ने मनीष को पकड़ लिया। मनीष की निशानदेही पर टीम ने तीन लाख रुपये कीमत का तेल और शकर जब्त किया। मामले में मनीष को खिलाफ अपराधिक षडय़ंत्र की धाराओं के तहत आरोपी बनाया गया है। वहीं रिमांड खत्म होने पर शनिवार को सनकी कातिल का जेल भेज दिया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

येलो अलर्ट: शीतलहर की चपेट में शहर

Sun Nov 27 , 2022
जबलपुर: पहाड़ों से आ रही उत्तरी बर्फीली हवाओं से शहर शीतलहर की चपेट में आ गया है। तापमान में भी आंशिक उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। पहाड़ों में हो रहे हिमपात से पूर्वी मध्यप्रदेश सहित जबलपुर में ठंडक का अहसास बढ़ गया है। सुबह और रात में कंपकंपी छूटने लगी […]