रिटायर्ड फौजी क़े परिवारपर चोरों का हमला, मारे चाकू, 3 घायल

एक मौके से भागा तो दूसरा पुलिस कस्टडी से हुआ फरार
जबलपुर:संजीवनी नगर थाना अंतर्गत चंदन कॉलोनी में दो बेखौफ चोर एक सूने मकान का ताला तोडक़र अंदर घुस गए। इस बीच परिवार के सदस्य भी घर लौटे तो ताला टूटा दिखा। जैसे परिवार अंदर घुसा तो उन्हें आहट सुनाई दी इतने में चोर बाहर निकले और चाकू से परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। जिसमें परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। शोर सुनकर पड़ोसी भी आए गए। इस बीच एक चोर मौके से भाग निकला जबकि दूसरे को परिजनों ने पड़ोसियों की सहायता से दबोच लिया। जिसकी पब्लिक ने धुनाई की। जिससे उसे भी चोट आ गई। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोपी को पुलिस के सुपुर्द किया गया। पुलिस आरोपी को उपचार एवं मुलायजा करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची जहां से शातिर चोर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया।
शादी से लौटा था परिवार
जानकरी के मुताबिक चंदन कॉलोनी में सेवानिवृत्त फौजी जगदीश रजक परिवार के साथ रहते है। गत दिवस परिवार के सदस्य घर में ताला लगाकर भेड़ाघाट एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। शनिवार सुबह 4 बजे जब परिवार के सदस्य लौटे तो घर का दराजा खुला मिला जिसे देखकर उन्हें शंका हुई जैसे ही उन्हें घर में प्रवेश किया तभी अचानक चोरों ने परिवार के सदस्यों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें तीन लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।
पत्नी पर चाकू से किए 3 वार
चोरेां ने परिवार पर चाकू से वार किए। जिसमें 54 वर्षीय जगदीश और 46 वर्षीय उनकी पत्नी कृति रजक एवं 18 वर्षीय पुत्र उत्तम रजक को चोट आ गई। इस दौरान चोर ने जगदीश की पत्नी पर चाकू से तीन वार किए। शोर सुनकर पड़ोसी भी बाहर निकले। जिसके बाद एक चोर को मौके से भाग निकला जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया। जिसने अपना नाम विक्की बताया। पब्लिक ने उसकी पहले तो धुनाई की फिर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
खिडक़ी से भाग निकला
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए मुलायजा करवाने मेडिकल पहुंची। चोर बाथरूम गया और बाथरूम की टूटी हुई खिडक़ी से कूदकर भाग। बताया जाता है कि भागने वाला चोर माढोताल थाना अंतर्गत ग्रीन सिटी का रहने वाला है।

नव भारत न्यूज

Next Post

रिमांड खत्म, सनकी आशिक गया जेल

Sun Nov 27 , 2022
जबलपुर: तिलवारा के मेखला रिसोर्ट में युवती की हत्या करने वाला आरोपित नासिक निवासी हेमंत भदाणे ने कोतवाली थाना क्षेत्र में साढ़े आठ लाखरुपये की ठगी की थी। गल्ला व्यापारी के साथ ये ठगी हुई थी। आरोपित ने साढ़े आठ लाख रुपये की शकर और तेल लेकर गायब हो गया […]