कार ने रौंदा, गुटरी की मौत

डुमना नेचर पार्क के समीप हादसा

जबलपुर: डुमना नेचर पार्क के समीप एक तेज रफ्तार कार ने सडक़ पार कर रही गुटरी को कुचल दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही वन अमला मौके पर पहुंच गया और छानबीन करते हुए गुटरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए वेटनरी भेजा गया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि घटना स्थल पर एक इनोवा कार क्रमांक एमपी 20 एमयू 0008 की नम्बर प्लेट मिली है जिससे आशंका जाहिर की जा रही है कि संभवत: उक्त कार की टक्कर से गुटरी की मौत हुई है। वन विभाग के डिप्टी रेंजन अब्दुल फरीद ने अमले के साथ मौके पर पहुंंचकर निरीक्षण किया। वन विभाग ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
करंट की चपेट मेें आया बंदर
दूसरी घटना मेेंं बरगी रोड में एक बंदर करंट की चपेट में आ गया। बताया जाता है कि बिजली पोल में चढ़ते समय बंदर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पशु चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

रिटायर्ड फौजी क़े परिवारपर चोरों का हमला, मारे चाकू, 3 घायल

Sun Nov 27 , 2022
एक मौके से भागा तो दूसरा पुलिस कस्टडी से हुआ फरार जबलपुर:संजीवनी नगर थाना अंतर्गत चंदन कॉलोनी में दो बेखौफ चोर एक सूने मकान का ताला तोडक़र अंदर घुस गए। इस बीच परिवार के सदस्य भी घर लौटे तो ताला टूटा दिखा। जैसे परिवार अंदर घुसा तो उन्हें आहट सुनाई […]