कट्टे की नोक पर दिनदहाड़े 15 किलो सोने की लूट

कटनी:शनिवार को जिले में बड़ी वारदात हुई है। मणप्पुरम गोल्ड फायनेंस में दिनदहाड़े सोने की लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। इस वारदात में 15 किलो सोना( लगभग साढ़े 7 करोड़ रू) सहित तीन लाख रूपए नगद की लूट हुई है। मणप्पुरम गोल्ड कम्पनी सोने के बदले लोन देती है।मणप्पुरम गोल्ड लोन बैक में दिनदहाड़े हुई लूट के बाद कटनी में चारों ओर नाकाबंदी कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार बैंक में रखे गोल्ड को कट्टे की नोक पर करीब 4 से 5 अज्ञात लुटेरों के द्वारा लूटा गया करीब 15 से 17 किलो सोने की लूट का अंदेशा है।

भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है, यह कटनी के रंगनाथ थाना क्षेत्र का मामला है। सीसीटीवी फुटेज की जांच हो रही है। कटनी में यह पहली घटना है जब प्राइवेट फाइनेंस बैंक में सोने की लूट हुई हो। प्रत्यक्षदर्शी राहुल कोष्टी होम लोन मैनेजर के अनुसार सभी छह सात बदमाशों ने मास्क और हेलमेट पहन रखा था और सभी के हाथ में हथियार थे। उन्होंने करीब 5 लोंगो से मारपीट की और हथियारों के दम पर सोना और पैसा लूट कर चले गए।

नव भारत न्यूज

Next Post

यात्रा को लेकर उत्साह, रास्ते में लोगों से मिले राहुल

Sun Nov 27 , 2022
राजेन्द्र पाराशर-नदीम रायल. मनिहार/ खरगोन: राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के मध्यप्रदेश में चौथे दिन की शुरुआत मोरटक्का से की. फिर यात्रा बड़वाह होते हुए खरगोन जिले के मनिहार पहुंची गई. लंच ब्रेक के बाद यात्रा बलवाड़ा के लिए निकली. फिर इसके बाद इंदौर जिले के महू पहुंच गई. […]