पराशर पर एफआईआर कांग्रेस की जालसाजी: चतुर्वेदी

भोपाल, नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस द्वारा छत्तीसगढ़ में लोकेन्द्र पराशर के खिलाफ कराई गई एफआईआर को जालसाजी करार दिया है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने यहां जारी विज्ञप्ति में बताया है कि मध्‍यप्रदेश के मीडिया प्रभारी लोकेन्‍द्र पाराशर के विरुद्ध कांग्रेस द्वारा छत्‍तीसगढ़ में कराई गई एफआईआर पूरी तरह फर्जी और कांग्रेस के कृत्‍य को छुपाने की एक असफल कोशिश मात्र है। सच तो यह है कि जिस वीडियो के आधार पर श्री पाराशर के विरुद्ध एफआईआर कराई गई है, वह वीडियो मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग द्वारा न सिर्फ अधिकृत रूप से जारी किया गया, बल्कि उसे कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल पर बकायदा ट्वीट भी किया गया।
श्री चतुर्वेदी ने कांग्रेस से प्रश्‍न पूछे हैं क‍ि क्‍या यह सही नहीं है कि ट्वीटर हैंडल पर पाकिस्‍तान जिंदाबाद वाला वीडियो 25 नवंबर को सवेरे 8:52 मिनट पर जारी किया गया था। क्‍या यह सही नहीं है कि ट्वीट किए गए वीडियो में जब पाकिस्‍तान जिंदाबाद सुनाई दिया तो आनन-फानन में उसे डीलिट किया गया। यदि उस वीडियो में पाकिस्‍तान जिंदाबाद नहीं था तो फिर उसे कांग्रेस ने डीलिट क्‍यों किया। उन्होंने सवाल करते हुए पूछा है कि यदि कांग्रेस द्वारा एफआईआर में भाजपा के ऊपर कूटरचित वीडियो चलाने का आरोप लगाया जा रहा है तो क्‍या यह माना जाए कि कांग्रेस के मीडिया विभाग द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने के लिए ऐसे कूटरचित वीडियो जारी किए जा रहे हैं। क्‍योंकि श्री पाराशर ने तो वही वीडियो ट्वीट किया है जो वीडियो ट्वीटर हैंडल पर उपलब्‍ध था।

नव भारत न्यूज

Next Post

सीबीआई के बाद अब ईडी ने भी दी सिसोदिया को क्लीन चिट: केजरीवाल

Sat Nov 26 , 2022
नयी दिल्ली, 26 नवंबर (वार्ता) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दी है। श्री केजरीवाल ने आज कहा कि शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले […]