राहुल की 29 नवंबर को उज्जैन में होगी महासभा

बुरहानपुर में एक पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस महासचिव एवं संचार, प्रचार एवं मीडिया विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि यात्रा प्रतिदिन दो भागों में लगभग 21-22 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. पदयात्रा प्रतिदिन सुबह 6 बजे से 6.30 बजे के बीच शुरू होगी और 9.30 बजे तक जारी रहेगी. इस अवधि के दौरान, यह 14-15 किमी की दूरी तय करेगी और यात्रा का दूसरा भाग दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा, लगभग 8-10 किमी की दूरी तय करते हुए शाम 7.30 बजे तक चलेगी. उन्होंने बताया कि यात्रियों के आराम के लिए निर्धारित दिनों को छोड़कर राज्य में अगले 11 दिनों तक यात्रा होगी.

राज्य में कुछ अन्य कार्यक्रमों के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, जयराम रमेश ने कहा कि 26 नवंबर को राहुल गांधी डॉ. भीमराव अंबेडकर के जन्म स्थान महू का दौरा करने वाले हैं. वे 28 नवंबर को इंदौर में एक सार्वजनिक रैली में भाग लेने और 29 नवंबर को उज्जैन में एक महासभा को संबोधित करने की उम्मीद है. जयराम रमेश ने यह भी बताया कि 30 नवंबर को विश्राम दिवस निर्धारित किया गया है. जयराम रमेश ने कहा यहां मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि 30 नवंबर को राहुल गांधी मध्य प्रदेश में ही रुकेंगे, इस दौरान वह लोगों से मिलेंगे, लेकिन दिल्ली नहीं जाएंगे. भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी.

सड़कों से पूरा क्षेत्र धूल से भर गया
इस बीच, दिग्विजय सिंह ने भाजपा नीत मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, आज जब बुरहानपुर में यात्रा शुरू हुई, तो क्षतिग्रस्त सड़कों से पूरा क्षेत्र धूल से भर गया. भाजपा हमेशा मुझे सड़कों के मुद्दे पर निशाना बनाती है, लेकिन यह है मध्यप्रदेश में सड़कों की वास्तविक स्थिति.

नव भारत न्यूज

Next Post

30 हजार की रिश्वत लेते एस डी ओ पी का रीडर पकड़ाया लोकायुक्त जबलपुर की कार्रवाई

Thu Nov 24 , 2022
नरसिंहपुर: जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 23 नवम्बर 2022 को एसडीओपी गाडरवारा के रीडर संजय दीक्षित को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। जानकारी के मुताबिक प्रार्थी मेर सिह निवासी ग्राम मगरधा जिला नरसिंहपुर के द्वारा लोकायुक्त कार्यालय जबलपुर में एक लिखित शिकायत प्रस्तुत की गई […]