युवक की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

बैतूल,  (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय के गंज थाना क्षेत्र के हमलापुर में दो दिन पूर्व एक युवक की हुई हत्या के मामले का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
बैतूल अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) श्रृष्टि भार्गव ने बताया कि गंज थाना क्षेत्र के हमलापुर में छात्रावास के पीछे मैदान में 21 नवंबर की सुबह सचिन नंदवंशी निवासी ग्राम बिदराई जिला छिंदवाड़ा जो बैतूल के भग्गूढाना में रहता था का रक्तरंजित शव मिला था। युवक के शरीर पर चाकू के कई वार के निशान थे। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के अधिकारियों को निर्देश दिए थे। पुलिस ने जांच कर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए शुभम पंवार (23), राजेश पंवार (24) एवं पीयूष बचले (21) सभी निवासी बैतूल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।
एसडीओपी ने बताया कि मृतक सचिन अपने दोस्त शुभम की बहन से मोबाइल पर बात करता था। इस बात की जानकारी शुभम को लगने पर उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सचिन की हत्या को अंजाम दिया।

नव भारत न्यूज

Next Post

यात्रा इवेंट नहीं मोमेंट है :जयराम रमेश

Thu Nov 24 , 2022
खंडवा, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कहा कि इस यात्रा को कमतर नहीं आंका जा सकता। यह यात्रा एक तरह का इवेंट नहीं, मोमेंट है। जयराम रमेश ने कहा कि इस यात्रा से कांग्रेस के साथ देश और देश […]