ट्रैफिक सिग्नल के लिये पुकारता चौराहा

जबलपुर: चौथे पुल से सदर मुख्य मार्ग की ओर जाने वाली सडक़ पर स्थित जीआरसी चौराहा ट्रैफिक सिग्नल की मांग कर रहा है। आलम यह रहता है कि इस चौराहे पर चारों ओर से ट्रैफिक का भारी दबाव रहता है।  इसकी बानगी स्कूलों के लगने एवं छूटने के समय रोज देखने को मिलती है जिसके चलते इस चौराहे पर हर रोज जाम के हालत बनते है। तीसरा पुल, चौथा पुल एवं गोरखपुर से भारी ट्रैफिक दबाव आने एवं जाने के कारण यहां आम जन घंटों जाम में फ ंसे रहते है।
तेजी से आते है वाहन
सदर मुख्य मार्ग ,तीसरा पुल एवं गोरखपुर की ओर से वाहन तेज गति से आते है ट्रैफिक सिग्नल एवं यातायात पुलिस के न होने के कारण इन वाहन चालकों  को टोकने वाला कोई भी मौजूद नहीं रहता है। जिसके चलते पूर्व में इस चौराहे पर कई बार दुघर्टना भी घट चुकी है यातायात विभाग को ट्रैफिक सिग्नल संचालित कर ट्रैफिक व्यवस्था को दुरूस्थ करना चाहिये।

Next Post

अपनी जमा राशि निकालने चक्कर काट रहे उपभोक्ता

Tue Apr 2 , 2024
दिनभर पैसा निकालने, जमा करनेे वाले होते रहे परेशान  सदर केण्ट डाकघर की व्यवस्थाएं चरमराई जबलपुर: सदर केण्ट स्थित डाकघर की व्यवस्थाएं चरमरा गई है। इस डाकघर से जुड़े लोगों को अपना ही पैसा निकालने एवं जाम करने के लिये चक्कर काटने पड़ रहे है। कभी लिंक का फे ल […]

You May Like