मतदान को लेकर कांग्रेस मुख्यालय में रहा गहमा गहमी का माहौल

नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष के चुनाव को लेकर आज यहां गहमा गहमी के माहौल के बीच पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कई बड़े नेताओं ने मतदान में हिस्सा लिया।
कांग्रेस मुख्यालय में सुबह 10 बजे से पहले से ही गहमा गहमी का माहौल था। विज्ञान भवन की तरफ से खुलने वाला दरवाजा सुबह से ही बंद कर दिया गया था। पार्टी के नेताओं की आवाजाही मुख्य गेट से थी और मीडिया के लोगों को मुख्य गेट के बगल में बने छोटे गेट से प्रवेश की अनुमति थी।
मुख्य भवन में एक बड़े हाल में मतदान केंद्र बनाया गया था और वहां सिर्फ डेलीगेट्स को ही जाने की अनुमति थी। बाहर मीडियाकर्मी मौजूद थे जो मतदान करके आ रहे मतदाताओं की प्रतिक्रिया ले रहे थे।
वरिष्ठ नेता हरीश रावत तथा कुछ अन्य नेता घंटों परिसर में इस उम्मीद से घूमते रहे कि मीडिया का कोई कैमरा उनकी तरफ घूमे और वे कैमरे के सामने प्रतिक्रिया दे सकें लेकिन कई बार एकाध कैमरा हरीश रावत के पास जाता, तभी अचानक सचिन पायलट जैसा कोई चर्चित नेता बाहर आता तो पूरा मीडिया रावत को छोड़कर उनकी तरफ भागने लगता।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, श्री मनमोहन सिंह और प्रियंका गांधी के मतदान करने तक वहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त थे लेकिन बाद में सुरक्षा में काफी ढील दी गई तथा नेता और कार्यकर्ता बेरोकटोक मुख्यालय में प्रवेश करते रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

जाह्नवी कपूर की तुलना श्रीदेवी से न करें : बोनी कपूर

Mon Oct 17 , 2022
मुंबई, 17 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर ने लोगों से अपील की है कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की तुलना उसकी मां श्रीदेवी से नहीं करनी करें। बोनी कपूर ने अपनी पुत्री जाह्नवी कपूर को लेकर फिल्म मिली बनायी है। बोनी कपूर ने कहा है कि जाह्नवी की तुलना […]