भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये इकाना में मिलेंगे टिकट

लखनऊ,  (वार्ता) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह अक्टूबर को लखनऊ में खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मुकाबले के लिये टिकटों की बिक्री इकाना स्टेडियम में शनिवार से शुरू होगी।
उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसियेशन (यूपीसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अंकित चटर्जी ने शुक्रवार को बताया कि अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला एकदिवसीय मैच छह अक्टूबर को खेला जायेगा जिसके लिये पेटीएम के जरिये टिकटों की ऑनलाइन बिक्री की जा रही है। उन्होंने कहा कि दर्शकों की सुविधा के लिये एक अक्टूबर से इकाना स्टेडियम पर गेट नम्बर दो के निकट टिकट खिड़की पर टिकटों की बिक्री की जायेगी।
उन्होंने बताया कि दिन रात्रि का मैच अपराह्न 1:30 बजे शुरू होगा जिसके लिये दर्शकों का प्रवेश सुबह 10:30 बजे शुरू हो जायेगा। वाहनों के लिये तीन पार्किंग स्थल बनाये गये हैं जहां से दर्शकों को स्टेडियम के गेट तक पहुंचाने के लिये विशेष वाहन से की व्यवस्था की गयी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

मीराबाई चानू ने राष्ट्रीय खेलों में जीता पहला पदक

Sat Oct 1 , 2022
अहमदाबाद,  (वार्ता) टोक्यो ओलंपिक 2020 की रजत पदक विजेता भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने कलाई की चोट से पार पाते हुए 36वें राष्ट्रीय खेलों में शुक्रवार को स्वर्ण पदक हासिल किया। मीराबाई ने स्नैच में 84 किग्रा और क्लीन एंड जर्क में 107 किग्रा (कुल 191 किग्रा) का सर्वश्रेष्ठ प्रयास करके […]