शेफाली के लिये विकेट पर समय बिताना जरूरी : हरमनप्रीत

सिलहेट, 30 सितंबर (वार्ता) भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने महिला एशिया कप 2022 से पहले सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा का समर्थन करते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें टूर्नामेंट में मैदान पर समय बिताने का मौका दिया जाएगा ताकि वह अपनी फॉर्म में वापस आ सकें।

भारतीय टीम अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत एक अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ करेगी।कप्तान हरमनप्रीत ने कहा, “मैं अभ्यास सत्रों के आधार पर कह सकती हूं कि वह वास्तव में अच्छा कर रही हैं।
यह जीवन का हिस्सा है, कभी-कभी आप अच्छा खेलते हैं, कभी-कभी आप अपना अच्छा फॉर्म जारी नहीं रख पाते।”
उन्होंने कहा, “वह नेट्स में अच्छा खेल रही हैं और उन्हें अपने [खराब] फॉर्म से बाहर निकलने के लिए विकेट पर कुछ समय बिताने की जरूरत है।
वह हर दिन कड़ी मेहनत कर रही हैं।यह एक ऐसा मंच है जहां आप खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं और खुलकर क्रिकेट खेल सकते हैं।हम उन्हें मैच में पर्याप्त समय देने की कोशिश करेंगे ताकि वह अपना आत्मविश्वास वापस पा सके।”
शेफाली हाल के इंग्लैंड दौरे पर किसी भी प्रारूप में अर्धशतक नहीं बना सकीं, जबकि पिछली छह पारियों में वह चार बार दहाई का आंकड़ा छूने में नाकाम रहीं।

शेफाली ने पिछली 18 टी20 अंतरराष्ट्रीय पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं बनाया है, हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राष्ट्रमंडल खेल 2022 के पहले मैच में उन्होंने 33 गेंदों में 48 रनों की पारी खेली थी।

नव भारत न्यूज

Next Post

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' का रिकॉल टीजर रिलीज

Fri Sep 30 , 2022
मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ का रिकॉल टीजर रिलीज हो गया है। अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2’ का रिकॉल टीजर रिलीज हो गया है।इस वीडियो में ‘दृश्यम’ फिल्म के कुछ सीन दिखाए गए हैं और आखिरी में दूसरे पार्ट की […]