भोपाल में आठ दुपहिया वाहन चुराने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

भोपाल, (वार्ता) भोपाल की हबीबगंज थाना पुलिस ने यहां दुपहिया वाहन चुराने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के आठ वाहन जप्त किए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी एक्टिवा और अन्य दुपहिया वाहन चुराते थे। इनकी पहचान स्थानीय गौतम नगर निवासी रहीम मिर्जा और दानिश के अलावा उत्तरप्रदेश के झांसी जिला निवासी अजहर के रूप में हुयी है। अजहर फिलहाल इन दिनों स्थानीय चटाईपुरा क्षेत्र में निवास कर रहा था। आरोपियों की उम्र 19 से 27 वर्ष के बीच है।
सूत्रों ने कहा कि वाहन चोरी के मामले बढ़ने पर वरिष्ठ अधिकारियों ने आरोपियों के बारे में पता लगाने के निर्देश दिए थे। इसके आधार तलाशी के दौरान सोमवार को दो मोटरसाइकल सवार तीन युवकों को रोका गया। पूछताछ में इन युवकों ने दोनों स्पेलेंडर मोटरसाइकल शाहपुर थाना क्षेत्र से चुराने की बात स्वीकार की। सख्ती से पूछताछ में आरोपियों ने हबीबगंज और शाहपुरा थाना क्षेत्र से कुल आठ वाहन चुराने की बात स्वीकार कर ली। इन दुपहिया वाहनों को भी कब्जे में ले लिया गया है।

नव भारत न्यूज

Next Post

राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार में छाया मध्यप्रदेश, मिले आठ पुरस्कार

Wed Sep 28 , 2022
भोपाल,  (वार्ता) विश्व पर्यटन दिवस पर नई दिल्ली में केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय ने पुरस्कार समारोह में हिंदुस्तान के दिल मध्यप्रदेश को 8 विभिन्न श्रेणियों में राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार प्रदान किए। उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की उपस्थिति में केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी और केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट […]