कमलनाथ ने नर्मदापुरम में कांग्रेस पदाधिकारियों से संवाद किया

नर्मदापुरम,  (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज नर्मदापुरम क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

स्थानीय कांग्रेस नेताओं के अनुसार श्री कमलनाथ ने यहां नर्मदापुरम में मंडलम सेक्टर और बूथ स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस मौके पर पूर्व विधायक सबिता दीवान और अन्य नेता भी मौजूद थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने आगामी वर्ष में राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तैयारियों के संबंध में पदाधिकारियों से चर्चा की।

नर्मदा नदी के तट पर बसे नर्मदापुरम में श्री कमलनाथ ने ‘नर्मदा मैया’ को प्रणाम कर सबकी खुशहाली की कामना भी की। श्री कमलनाथ ने इस दौरान यहां एक जनसभा को संबोधित किया और राज्य की भाजपा सरकार पर अनेक आरोप लगाए। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नीतियों की भी आलोचना की।

नव भारत न्यूज

Next Post

पीएफए के 21 सदस्य हिरासत में, पूछताछ जारी

Wed Sep 28 , 2022
भोपाल,  (वार्ता) पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कर्ताधर्ताओं और सक्रिय सदस्यों के खिलाफ हाल के दिनों में देश में अनेक स्थानों पर कार्रवाई के बीच मध्यप्रदेश पुलिस ने 21 सदस्यों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ प्रारंभ की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भोपाल समेत आठ जिलों से पिछले […]