भारत जोड़ो यात्रा में भारी संख्या में लोग जुटे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ों यात्रा ‘ के 21 वें दिन बुधवार

मलप्पुरम (केरल), 28 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ों यात्रा ‘ के 21 वें दिन बुधवार को यहां पांडिकड से भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और आम लोग जुटे।
केरल में चल रही इस यात्रा का यह 18वां दिन है यह सुबह 10.30 बजे वंदूर में रुकेगी और शाम 5 बजे फिर से शुरू होकर शाम 7 बजे मलप्पुरम के नीलांबुर पहुंचेगी।
मंगलवार शाम को एक जनसभा में बोलते हुए राहुल ने कहा, “भारत की महिलाएं हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं। लेकिन भाजपा द्वारा उनके साथ ‘वस्तु’ जैसा व्यवहार किया जा रहा है। सबसे घृणित उदाहरण उत्तराखंड में अंकिता की हत्या है। भाजपा के मुख्यमंत्री ने सभी सबूतों को कुचल दिया। आरोपियों की रक्षा के लिए। हम भाजपा को महिलाओं के साथ दूसरे दर्जे के नागरिक के रूप में व्यवहार करने की अनुमति नहीं देंगे।”
राज्य में 19 दिनों में यात्रा एक अक्टूबर को कर्नाटक में शुरू होने से पहले, 450 किलोमीटर से अधिक की दूरी और सात जिलों मे होकर गुजरेगी।
भारत जोड़ो यात्रा पांच महीने की है जो कन्याकुमारी से श्रीनगर तक 3,500 किलोमीटर से अधिक लंबी पैदल यात्रा है। यह सामाजिक ध्रुवीकरण, आर्थिक असमानताओं और राजनीतिक केंद्रीकरण को उजागर करने के उद्देश्य से पार्टी के राष्ट्रीय जन संपर्क कार्यक्रम का हिस्सा है।

नव भारत न्यूज

Next Post

कमलनाथ ने नर्मदापुरम में कांग्रेस पदाधिकारियों से संवाद किया

Wed Sep 28 , 2022
नर्मदापुरम,  (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज नर्मदापुरम क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद किया। स्थानीय कांग्रेस नेताओं के अनुसार श्री कमलनाथ ने यहां नर्मदापुरम में मंडलम सेक्टर और बूथ स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस मौके पर पूर्व विधायक सबिता दीवान और […]