रेत माफियाओं के बिना नम्बर वाले हाईवा ने मारी टक्कर, युवक घायल

पन्ना:बारिश बंद होने के साथ ही अब रेत माफियाओं का ताण्डव शुरू हो गया है खुलेआम लगभग आधा सैंकड़ा ट्रक एवं हाईवा तथा लगभग 200 ट्रेक्टरों के माध्यम से रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन निजी भूमि पर शुरू हो गया है। रेत के अवैध कारोबार में संलग्न ट्रकों, डम्फरों एवं ट्रेक्टरों से नम्बर नदारद हैं जिस कारण आये दिन सडक हादसे होने के बावजूद उन वाहनों में नम्बर न होने से लोग कोई शिकायत नहीं कर पा रहे हैं और आये दिन घायल हो रहे हैं।

एक ऐसा ही मामला अजयगढ़ रोड में हाईवा की टक्कर से 2 युवकों के घायल होने का मामला सामने आया है, घटना को अंजाम देने के बाद बिना नंबर का हाईवा लेकर चालक मौके से फरार हो गया, घटना के संबंध में युवक के साथी हैप्पी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह लोग निर्माणाधीन रुंझ डेम में हीरा खोजने जा रहे थे तभी सामने से तीन हाईवा क्रमबद्ध आ रहे थे सबसे आगे वाले हाईवा के चालक ने तेज रफ्तार में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार आशीष जैन गंभीर रूप से घायल हो गए और दूसरे साथी हैप्पी को मामूली चोटें आई हैं, घटना के बाद बिना नंबर का हाईवा का चालक वाहन सहित फरार हो गया, घायल के साथी के द्वारा 108 एंबुलेंस को फोन किया गया लेट होने की वजह से एक साथी के द्वारा मोटरसाइकिल से युवक को लाया गया तब रास्ते में एंबुलेंस मिली, वर्तमान में युवक का जिला चिकित्सालय पन्ना में इलाज चल रहा है।

नव भारत न्यूज

Next Post

आर्बिटेटर की रिपोर्ट पर शासन को आपत्ति

Tue Sep 27 , 2022
फलाईओव्हर निर्माण के लिए भूमि अधिग्रहण का मामला जबलपुर: फ्लाई ओव्हर के लिए नगर निगम द्वारा मनमाने तरीके से भूमि-अधिग्रहण किये जाने के खिलाफ हाईकोर्ट में लगभग आधा सैकड़ा याचिकाएं दायर की गयी है। याचिकाओं की सुनवाई के दौरान सोमवार को शासनद्वारा आर्बिटेटर की रिपोर्ट पर आपत्ति पेश की। हाईकोर्ट […]