हाईवे पर भीषण सड़क हादसा

जिंदा जल गया कंडक्टर
जबलपुर: शहर के बरगी थाना अंतर्गत जबलपुर नागपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयावह था कि ट्रक में आग लगने से ट्रक में फंसा कंडक्टर जिंदा जल गया, वहीं पायलट ने कूदकर बमुश्किल अपनी जान बचाई।बरगी थाना क्षेत्र के बहोरीपर टोल नाका के पास से आज सुबह 6 बजे करीब एनएचआई को सूचना मिली कि जबलपुर नागपुर रोड पर बहोरीपार टोल नाके के आगे दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत हो गई है। सूचना पर ईएमटी प्रदीप डेहरिया और पायलट शंकर सिंह के साथ एनएचआई की पूरी टीम, एम्बुलेंस लेकर तत्काल मौके पर रवाना हुए, घटना स्थल पर देखा की दो ट्रकों में आपस में भीषण भिड़ंत हुई है।

हादसे में टक्कर लगने के कारण पीछे के वाहन में भयानक आग लगी हुई थी।एनएचआई की टीम ने गंभीर अवस्था में चालक का रेस्क्यू कर ट्रक से निकाला, वहीं जब तक दूसरे व्यक्ति को बादर निकाल पाते, उसकी जिंदा जलने से मौत हो गई। चालक ने अपना नाम शादाब खान बताया, उसने बताया कि उसका भाई ट्रक में ही फंसा हुआ है। जब तक दूसरे वाहन चालक का रेस्क्यू किया जाता , तब तक जोरदार तरीके से वाहन में आग लग गई, इस कारण ट्रक में फंसे कंडक्टर की जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई, मृतक और शादाब यूपी बरेली के रहने वाले हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

जिला चिकित्सालय बालाघाट में जन्मे एक साथ 3 बच्चे

Tue Sep 27 , 2022
अस्पताल के स्टाफ ने कराया सामान्य प्रसव शहीद भगत सिंह जिला चिकित्सालय बालाघाट में 25 सितम्बर 2022 की रात्री में लांजी की एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है। अस्पताल के स्टाफ ने महिला का सामान्य प्रसव कराया है और तीनों बच्चे एवं जन्म देने वाली […]